पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Killed A Young Man With An Ax, Came Out Of The House At Night Without Informing, Dead Body Found In Neighboring Village

भिंड: मंत्री के रिश्तेदार की हत्या:कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, रात को घर से बिना बताए निकला था, पड़ोसी गांव में पड़ा मिला युवक का शव

ग्वालियर7 महीने पहले
भिंड के अछाई गांव में पड़ा मिला मंत्री के रिश्तेदार का शव, कुल्हाड़ी मारकर की गई है हत्या
  • भिंड गोरमी के अकलोनी गांव का है मृतक
  • राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के दूर के रिश्ते में है भतीजा

भिंड के गोरमी में राज्यमंत्री के रिश्तेदार की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई है। घटना रविवार-सोमवार दरमियानी रात की है। सुबह युवक का शव पड़ोस के गांव अछाई में सड़क किनारे पड़ा मिला है। गर्दन सहित शरीर पर कई जगह कुल्हाड़ी के निशान हैं। घटना का पता चलते ही गोरमी पुलिस मौके पर पहुंची है। शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी है। युवक यहां क्यों आया था और हत्या करने वाले कौन हैं यह फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

भिंड के गोरमी थाना स्थित अकलोनी गांव निवासी 30 वर्षीय मिथुन पुत्र चतुर्भुज सिंह भदौरिया प्रॉपर्टी का काम करता था। वह अकलोनी निवासी प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के परिवार से ताल्कुक रखता है और दूर के रिश्ते में भतीजा लगता है। रविवार रात को वह 11 बजे बिना बताए घर से निकल गया था। जब देर रात तक वह वापस नहीं आया तो परिजन को चिंता हुई। जिस पर मिथुन की तलाश शुरू हुई। पर वह कहीं नहीं मिला। सोमवार सुबह अकलोनी से आधा किलोमीटर दूर अछाई गांव में सीमेंट रोड के किनारे मंत्री के रिश्तेदार का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। इस पर SDOP गोरमी राजेश राठौर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल को निगरानी में लेकर फोरेंसिक एक्सपर्ट से भी जांच कराई है। साथ ही शव को निगरानी में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

मंत्री के रिश्तेदार की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर की गई है। मृतक के गले से लेकर पैर तक कई जगह घाव हैं, जो प्रारंभिक पड़ताल में कुल्हाड़ी के बताए गए हैं। यह हत्या किसने की है और कारण क्या है यह साफ नहीं हो सका है।

क्यों आया था अछाई गांव

पुलिस यह भी पता लगा रही है कि मिथुन रात 11 बजे घर से निकला और देर रात यहां आया। सुबह उसका शव मिला है। अब यह पता नहीं चल रहा है कि वह किस काम से अछाई गांव आया था। पड़ोसी गांव में आने का कारण पता चलते ही हत्या की वजह और हत्या करने वाले सभी के नाम सामने आ जाएंगे। SDOP गोरमी राजेश राठौर ने बताया कि मिथुन भदौरिया का शव मिला है। सोमवार सुबह अछाई गांव के पास पड़ा मिला है। शरीर पर कई जगह घाव हैं। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...