मारपीट, फायरिंग और दहशत:जमीन के झगड़े में ठेकेदार और उसके साथियों को घेरकर मारा; दहशत फैलाने की फायरिंग, पकड़ा गया एक आरोपी

ग्वालियर2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो-  ठेकेदार ने आरोपियों को जल्द पकड़ने एसपी ग्वालियर से भी गुहार लगाई है - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो- ठेकेदार ने आरोपियों को जल्द पकड़ने एसपी ग्वालियर से भी गुहार लगाई है
  • पनिहार थाना क्षेत्र के छोड़ा गांव की घटना
  • पुलिस ने हमलावरों पर की FIR

जमीन के विवाद और लेन-देन पर तीन हमलावरों ने जमीन खरीदने आए ठेकेदार और उसके साथियों पर हमला कर दिया। बदमाशों ने घेरकर मारपीट की। हमलावरों ने दहशत फैलाने के लिए दो से तीन हवाई फायर भी किए। घटना पनिहार के छोड़ा गांव में बुधवार की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया, लेकिन दो भाग गए। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ पनिहार थाना में FIR दर्ज कर ली है।

पनिहार थाना क्षेत्र के गांव छोड़ा में व्यवसायी राजू कुकरेजा व सुनील खंडूजा ने कुछ समय पूर्व 36 बीघा जमीन खरीदी थी। यहां पर ठेकेदार जीतू पुत्र वेदप्रकाश कुछ काम करा रहे थे, तभी सुबह वहां मुकेश पांडे, राजू बघेल व मनोज पांडे आए और विवाद करने लगे। उनका कहना था कि जमीन के पूर्व मालिक से उनका कुछ लेन-देन का विवाद है, इसलिए वह काम बंद कर दें, जब तक उनका हिसाब नहीं होगा वह काम नहीं करने देंगे। जब ठेकेदार ने काम बंद करने से इनकार किया तो आरोपियों ने ठेकेदार और उनके कर्मचारियों को घेर कर मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं दो से तीन हवाई फायर कर दहशत फैला दी। ठेकेदार ने मामले की सूचना जमीन मालिक और पनिहार थाना पुलिस को दी। फायरिंग का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस के पहुंचते ही भागे हमलावर, एक पकड़ा

पुलिस के मौके पर पहुंचते ही हमलावर भागे, लेकिन पुलिस ने पीछा कर एक हमलावर को पकड़ लिया। दो बदमाश फरार हो गए। पकड़े गए आरोपी की पहचान मुकेश पांडे के रूप में हुई है। जबकि राजू बघेल व मनोज पांडे अभी फरार हैं। पनिहार थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि लेन-देन के विवाद पर तीन बदमाशों ने फायरिंग कर ठेकेदार से मारपीट कर धमकाया है। मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लिया है, जबकि दो अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है।