• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Leave Home Loan, Personal Loan, Business Loan, Vehicle Loan, Congress Has Started Petrol Loan Due To Continuous Increase In Prices.

ग्वालियर में अब पेट्रोल लोन:होमलोन, पर्सनल लोन, बिजनेस लोन, व्हीकल लोन छोड़ों कांग्रेस ने लगातार कीमतें बढ़ने पर अब पेट्रोल लोन शुरू किया है

ग्वालियरएक वर्ष पहले
पेट्रोल भरवाने आने वाले लोगों से आसान फार्म पर लोन की लिखा पढ़ी की उनको लोन दिया गया।
  • कांग्रेस ने पेट्रोल पंप के बाहर लगाया स्टॉल, नॉनसेंस फाइनेंस अनलिमिटेड के नाम से दिया लोन

होम लोन, पर्सनल लोन, बिजनिस लोन, व्हीकल लोन के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा, लेकिन कभी पेट्रोल लोन के बारे में सुना है। जी हां हम सही कह रहे हैं लगातार महंगे होते पेट्रोल-डीजल के बाद अब ग्वालियर में यूथ कांग्रेस पेट्रोल लोन भी बांट रही है। वह भी नॉन रिफंडएबल। मतलब आपको लोन मिलेगा, लेकिन वापस भरना नहीं पड़ेगा।

इसके लिए चेतकपुरी पेट्रोल पंप से करार कर बाहर एक स्टॉल लगाया गया। यहां पेट्रोल भरवाने आने वाले लोगों से आसान फार्म पर लोन की लिखा पढ़ी की उनको लोन दिया गया। यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हेवरन सिंह ने बताया कि जब पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं तो लोगों को गाड़ी चलाने के लिए पेट्रोल लोन तो लेना पड़ेगा। यूथ कांग्रेस आगे भी ऐसा करती रहेगी।

बाइक सवार अजय को पेट्रोल के कागजात लिखा पढ़ी के बाद लोन सेंशन करते हुए
बाइक सवार अजय को पेट्रोल के कागजात लिखा पढ़ी के बाद लोन सेंशन करते हुए

देश के साथ मध्य प्रदेश में पेट्रोल-डीजल के दामों में बेहताशा वृद्धि हुई है। साधारण पेट्रोल की कीमत 104 रुपए और डीजल 95 रुपए के लगभग पहुंच गया है। लोग महंगाई से त्राहि त्राहि कर रहे हैं। इसके बाद भी केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकार को कोई फर्क नहीं है। उनके नेता महंगाई पर सफाई देते हैं। यही कारण है कि अब कांग्रेस और यूथ कांग्रेस ने अब शहर में कड़े प्रदर्शन की ठान ली है। ग्वालियर में यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हेवरन सिंह ने अनोखे अंदाज में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध किया है। उन्होंने सोमवार से यह अभियान शुरू किया है। वह पेट्रोल पंप के बाहर स्टॉल लगाकर लोगों को पेट्रोल लोन बांटेगें। उनके इस काम में कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा, पूर्व यूथ कांग्रेस अध्यक्ष केदार कंषाना आदि सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पेट्रोल भरवाने वालों को मिला पेट्रोल लोन

  • सोमवार दोपहर जो भी चेतकपुरी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने आया उसने यूथ कांग्रेस का पेट्रोल लोन ऑफर देखा तो लाइन में लग गया। यहां उसका नाम व पता पूछकर एक कागज बिना किसी शर्त और गारंटी के 100 रुपए या 200 रुपए और 500 रुपए तक का नॉन रिफंडएबल पेट्रोल लोन दिया। लोन की स्लिप अंदर पंप पर देने पर उतना पेट्रोल मिल जाता था। पेट्रोल लेने के लिए भीड़ भी खूब उमड़ी। इसलिए वहां काफी मात्रा में पुलिस जवान लगाए गए। जिससे कोई व्यवस्था बिगड़े तो हालात संभाले जा सकें।
कांग्रेस से पेट्रोल लोन लेने लोगों की भीड़ लग गई, कोई हंगामा न इसलिए पेट्रोल पर तैनात पुलिसकर्मी
कांग्रेस से पेट्रोल लोन लेने लोगों की भीड़ लग गई, कोई हंगामा न इसलिए पेट्रोल पर तैनात पुलिसकर्मी

नॉनसेंस फाइनेंसर अनलिमिटेड कंपनी बनाई

  • कांग्रेस पेट्रोल लोन देने के लिए लोगों को जो कागज दे रही थी उस पर लोन देने वाली कंपनी का नाम नॉनसेंस फाइनेंसर अनलिमिटेड कंपनी था। इसके तहर दिए जाने वाले लोन को वापस नहीं लौटाना था।

हम प्रदर्शन करते रहेंगे

  • पेट्रोल-डीजल की कीमत आसमान छू रही है। केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ाती जा रही है। इसलिए यूथ कांग्रेस के हमारे जिलाध्यक्ष हेवरन सिंह ने यह पेट्रोल लोन का अभियान चलाया है।

देवेन्द्र शर्मा जिलाध्यक्ष कांग्रेस

खबरें और भी हैं...