पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पेयजल सप्लाई:बहोड़ापुर में लाइन फूटी, आज 10 क्षेत्रों में नहीं हाेगी पानी की सप्लाई

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहोड़ापुर रोड पर पाइप लाइन फूटने से करीब एक लाख लीटर पानी बह गया। इस कारण 10 इलाकों में पानी की सप्लाई नहीं होगी। - Dainik Bhaskar
बहोड़ापुर रोड पर पाइप लाइन फूटने से करीब एक लाख लीटर पानी बह गया। इस कारण 10 इलाकों में पानी की सप्लाई नहीं होगी।

बहोड़ापुर मार्ग के नीचे से निकली 600 एमएम व्यास वाली पानी की लाइन शनिवार की रात फूट गई। इससे एक लाख लीटर पीने का पानी सड़क पर पानी भर गया। पीएचई के अमले ने मौके पर लाइन में पानी सप्लाई बंद कराने के बाद खुदाई कर इसे दुरुस्त करने का काम शुरू कर दिया है। अफसरों का कहना है कि ज्वॉइंट को काटकर लाइन को जोड़ने में काफी वक्त लगेगा।

रविवार शाम तक इस लाइन को ठीक किया जा सकेगा। उधर, लाइन फूटने से रविवार को सीधी सप्लाई वाले दस क्षेत्रों में पानी नहीं पहुंचेगा। दरअसल, मोतीझील प्लांट से निकली लाइन से रविवार को जिन क्षेत्रों में पानी सप्लाई होना है, उनकी टंकियों को भर लिया गया था। इस बीच बहोड़ापुर क्षेत्र में पानी की लाइन फूट गई। इस कारण बहे पानी के कारण सड़क पर कीचड़ हो गई, क्योंकि पास में लोक निर्माण विभाग का काम चल रहा है।
इन क्षेत्रों में आज नहीं पहुंचेगा पानी
आमखो, नया बाजार, कंपू, दाल बाजार, लोहिया बाजार, जयेंद्रगंज, हैलीपेड कॉलोनी, झांसी रोड का कुछ हिस्सा, शिंदे की छावनी और नौगजा रोड में रविवार काे पानी की सप्लाई नहीं होगी।

खबरें और भी हैं...