पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुंवारा समझा था निकला दो बच्चों का बाप:युवती से दोस्ती कर लिव इन रिलेशन में रहा था बर्खास्त पुलिसकर्मी; गर्भवती हुई तो छोड़कर भाग गया

ग्वालियर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला की शिकायत पर थाटीपुर थाना में हुई FIR (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
महिला की शिकायत पर थाटीपुर थाना में हुई FIR (फाइल फोटो)
  • युवती की शिकायत पर थाटीपुर थाना में हुई FIR
  • अक्टूबर 2020 से जनवरी 2021 की घटना

जिसे कुंवारा समझकर प्यार किया और अपना सब कुछ सौंप दिया वह बर्खास्त पुलिसकर्मी दो बच्चों का बाप निकला है। बर्खास्त पुलिसकर्मी, युवती के साथ कई महीनों तक लिव इन रिलेशन में रहा। जब युवती गर्भवती हो गई तो उसे छोड़कर भाग गया। घटना थाटीपुर के कुम्हारपुरा पर अक्टूबर 2020 से जनवरी 2021 की है। युवती ने मामले की शिकायत थाटीपुर थाना में की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी नहीं पकड़ा गया है।

शिवपुरी निवासी 24 वर्षीय युवती मंगलवार को थाटीपुर थाना पहुंची है। युवती ने अपने साथ धोखा और दुष्कर्म होने शिकायत की है। युवती ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2018 में एक शादी समारोह में उसकी मुलाकात सूरज खेर निवासी सबलगढ़ मुरैना से हुई थी। उसके बाद सूरज उससे मिलने लगा। दोनों में प्यार हो गया। अक्टूबर 2020 में युवती पढ़ाई के लिए ग्वालियर आई। यहां थाटीपुर थाना क्षेत्र के कुम्हारपुरा में रूम किराए पर लिया। उसके साथ में सूरज भी रहने लगा। दोनों कई महीनों तक लिव इन में रहे, लेकिन अभी जनवरी में युवती को पता लगा कि वह गर्भवती है तो उसने सूरज को शादी करने के लिए कहा। इस पर वह शादी करने से मुकर गया। साथ ही उससे यह कहकर भाग गया कि वह पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है। इसके बाद युवती ने उससे मिलने का बहुत प्रयास किया, लेकिन जब नहीं मिला तो शिकायत की है। थाटीपुर थाना ने इस मामले में आरोपी सूरज खरे पर FIR दर्ज कर ली है। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक बर्खास्त पुलिसकर्मी है। वह कब और क्यों बर्खास्त किया गया था, इसकी जानकारी पुलिस निकाल रही है।

छिपाई शादीशुदा होने की बात

सूरज ने युवती से दोस्ती करते समय उसे नहीं बताया था कि वह शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है। जब युवती गर्भवती हुई तो युवक भाग गया। उसके बारे में पता किया तो जानकारी मिली कि वह दो बच्चों का बाप है। रूम किराए पर लेते समय युवती ने उसे अपना भाई बताया था, लेकिन मकान मालिक को भी उसके रहने पर कोई परेशानी नहीं थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें