• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Masked Miscreants Riding A Bike In Front Of The House Fired Bullets At The Gym Operator, Five Bullets Were Fired, The Body Guard Was To Come After Some Time

ग्वालियर में जिम संचालक की हत्या:नकाबपोश बदमाशों ने घर के सामने ही गोलियों से भून डाला, कुछ देर बाद आने वाला था बॉडी गार्ड

ग्वालियर6 महीने पहले

ग्वालियर में गुरुवार सुबह प्रॉपर्टी डीलर-जिम संचालक की बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी है। घटना के समय जिम संचालक घर के बाहर ही टहल रहे थे। बदमाशों ने उसे घेरकर पिस्टलों से फायरिंग कर दी। वह जमीन पर गिर पड़े। कहीं जिंदा न बच जाएं, इसलिए बदमाशों ने दोबारा आकर गोली मारी। जिम संचालक को कुल पांच गोलियां लगीं। हमलावरों के भागने के बाद परिजन उसे JAH लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। कुछ ही देर बाद जिम संचालक का बॉडी गार्ड आने वाला था।

घटना गुरुवार सुबह बहोड़ापुर के आनंदनगर में हुई है। जिम संचालक पर भी कई केस दर्ज थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची फिलहाल पता नहीं चल सका है कि हमलावर कौन थे और हत्या की वजह क्या है, लेकिन पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। सुबह-सुबह हत्या से सनसनी फैल गई है।

घटना स्थल जहां जिम संचालक को गोलियों से भूना गया
घटना स्थल जहां जिम संचालक को गोलियों से भूना गया

बहोड़ापुर आनंद नगर निवासी 51 साल के पप्पू उर्फ रामकुमार राय की आनंद नगर में ही ग्रेट चैम्पियन के नाम से जिम है। साथ ही वह प्रॉपर्टी को व्यवसाय से जुड़े हैं। रोज की तरह गुरुवार सुबह पप्पू राय अपने घर के बाहर टहल रहे थे। इसी समय बुलेट और अन्य बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने पप्पू राय पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। एक गोली उनके माथे, तीन पेट में और एक पीठ पर लगी है। गोली मारने के बाद हमलावर हाथ में पिस्टल लहराते हुए भाग निकले। TI बहोड़ापुर अमर सिंह सिकरवार ने बताया- लोगों का कहना है कि 4 हमलावर बुलेट बाइक पर सवार थे।

प्रॉपर्टी विवाद हो सकती है हत्या की वजह
पुलिस को पड़ताल में पता चला है कि मृतक का जमीन व ब्याज का काम था। पुलिस को आशंका है कि जिम संचालक की हत्या के पीछे किसी विवादित प्रॉपर्टी का लेनदेन हो सकता है। हालांकि मृतक के भाई ने किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं होने की बात बताई है। पुलिस हत्या की अन्य वजह भी तलाश रही है।

वारदात से पहले की रैकी, गार्ड के आने से पहले हत्या
बताया गया है कि पप्पू ने अपनी सुरक्षा के लिए एक गनर लिया हुआ था। गनर रोज सुबह 10 बजे उनके घर पहुंच जाता था और दिन भर साथ रहता था। इसके अलावा पप्पू राय किसी के भी बुलाने पर कहीं नहीं जाता था। वह फोन पर ही बात करने की बात कहता था। उसे आशंका थी कि उस पर हमला हो सकता है। पर हमलावरों ने भी वारदात से पहले पूरी रैकी की है। हत्या उस समय की गई जब पप्पू अकेला होता था। सुबह के समय वह अपने घर के बाहर ही टहलता था। यही वह मौका होता था जब पप्पू निहत्था और अकेला होता था। गुरुवार सुबह इसी समय हमलावरों ने गोलियों से उसे भून दिया।

दहशत में रहवासी, CCTV से बदमाशों की तलाश
वारदात के बाद आसपास रहने वाले लोग काफी दहशत में हैं, क्योंकि जिस तरह बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या की है ,उससे घटना के बाद भी लोग दहशत में हैं। पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज देखना शुरू कर दी है। फुटेज के सहारे पुलिस हमलावरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

दो बेटे हैं मृतक के
रामकुमार राय के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा रितिक राय (22) व छोटा बेटा निकुंज राय (20) है। रामकुमार के बड़े भाई राजेन्द्र राय का कहना है कि मृतक की किसी से ऐसी दुश्मनी नहीं थी कि कोई उसकी जान ले ले। पुलिस ने जब सवाल किया कि कोई तो कारण होगा जो इतनी बेरहमी से हत्या की गई है।

पुलिस की अलग-अलग टीमें जांच कर रही हैं
बहोड़ापुर थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार ने बताया कि जिम संचालक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या की है। इसमें पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर जांच शुरू कर दी है। CCTV कैमरे के फुटेज से लेकर स्पॉट के आसपास रहने वालों से पूछताछ की जा रही है।