• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Midnight Sabotage In The Car Of A Bank Officer Parked Outside The House, Cash, Documents Stolen, Vehicles Were Also Broken In The Surrounding

सिरफिरे बदमाशों की हरकत, गाड़ियां फोड़ी...:घर के बाहर खड़ी बैंक ऑफिसर की कार में आधी रात तोड़फोड़, नकदी, डॉक्यूमेंट चोरी, आसपास भी गाड़ियों को तोड़ा

ग्वालियर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तोड़फोड़ करने वाले का CCTV फुटेज आया सामने,इसी से पुलिस उसकी तलाश कर रही है - Dainik Bhaskar
तोड़फोड़ करने वाले का CCTV फुटेज आया सामने,इसी से पुलिस उसकी तलाश कर रही है
  • थाटीपुर के सुरेश नगर की घटना

ग्वालियर में एक बार फिर सिरफिरे युवको ने गाड़ियों में तोड़फोड़ मचाई है। थाटीपुर के सुरेश नगर में एक बैंक ऑफिसर की बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ की गई। इतना ही नहीं कार से 10 हजार रुपए नकद व अन्य डॉक्यूमेंट चोरी कर ले गए। इसी घटना स्थल के पास एक अन्य कार के भी कांच फोड़े गए हैं। घटना देर रात की है। इसी तरह घासमंडी इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर की घर के बाहर रखी कार का कांच फोड़ गया है। कार से नकदी और दस्तावेज चोरी कर ले गए हैं। पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है। बैंक ऑफिसर के यहां तोड़फोड़ करने वाले का चेहरा CCTV कैमरे की फुटेज में दिखा है। पुलिस इस फुटेज के आधार पर सिरफिरे युवक की तलाश कर रही है। पहले भी नशेड़ी इस तरह से सड़कों पर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ कर उत्पात मचा चुके हैं।

बैंक ऑफिसर की कार जिसे बदमाशों ने रात को फोड़ दिया था
बैंक ऑफिसर की कार जिसे बदमाशों ने रात को फोड़ दिया था

थाटीपुर सुरेश नगर निवासी भानू सिंह पुत्र सीताराम मीणा HDFC बैंक में सेल्स डिपार्टमेंट में ऑफिसर हैं। रात उन्होंने अपनी स्विफ्ट डिजायर कार दरवाजे पर खड़ी की थी और सो गए थे। सुबह आंख खुली और बाहर आए तो पता चला कि अज्ञात बदमाशों ने कार की तोड़फोड़ कर कार में रखे दस हजार रुपए और उनका पर्स पार कर दिया है। पर्स में उनका ATM कार्ड, ड्राइविंग लायसेंस, आधार कार्ड सहित अन्य दस्तावेज थे। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। अभी जांच कर रही थी कि पता लगा कि इसी स्पॉट से कुछ दूरी पर एक और कार के कांच फोड़े गए हैं। यह किसी सिरफिरे नशेड़ी की हरकत लग रही है। पुलिस ने इस मामले मंे FIR दर्ज कर ली है।
CCTV फुटेज में कैद वारदात
पुलिस ने जब पास में लगे CCTV कैमरे चेक किए तो एक युवक वारदात को अंजाम देता हुआ कैद हुआ है। युवक ने ईंट से कार के कांच तोड़े और उसके बाद अंदर रखे रुपए व पर्स पार कर ले गए। इसके बाद वह कैमरे के सामने से भागता हुआ निकल गया है। पुलिस इसी फुटेज को लेकर जांच कर रही है।
कार में तोड़फोड़ 46 हजार गायब
ग्वालियर क्षेत्र के घासमण्डी निवासी जुगल यादव पुत्र रामबाबू प्रॉपर्टी डीलर हैं। बीती रात पड़ोस में रहने वाले आशु यादव व मोनू यादव ने उनकी कार की तोड़फोड़ कर दी। घटना का पता चलते ही वह मौके पर पहुंचे तो आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। जब उन्होंने कार की तलाशी ली तो पता चला कि कार में रखे उनके 46 हजार रुपए गायब हैं। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। कार मालिक का आरोप है कि आशु और मोनू ने ही उसकी कार से रुपए चोरी किए हैं। पुलिस संदेहियों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...