ग्वालियर में बाइक पर भागते दिखे नाबालिग चोर,VIDEO:रिटायर्ड सूबेदार ने बैग में रखे थे एक लाख, पोस्ट ऑफिस के काउंटर से गायब

ग्वालियर16 दिन पहले

ग्वालियर में रिटायर्ड सूबेदार के बैग में रखे एक रुपए सहित तीन शातिर नाबालिग चोरों ने मौका पाकर बैग पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने वारदात को अंजाम उस समय दिया जब पीडि़त सुबेदार अपना नोटों से भरा बैग पोस्ट आफिस के काउंटर पर रखकर किसी परिचित से बातचीत में व्यस्त हो गए। जब सूबेदार का बैक पर ध्यान गया तो बैक काउंटर पर से गायब मिला। वहीं चोरों का एक CCTV भी सामने आया है। जिसकी शिकायत सूबेदार ने थाने पहुंचकर पुलिस से की पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर थाना क्षेत्र इलाके के कोटेश्वर निवासी जनार्दन सिंह पुत्र मानसिंह राठौर सेवानिवृत्त सुबेदार है। उनका कोटेश्वर तिराहे के पास स्थित डाकखाने में बचत खाता है। उन्हें घर में किसी काम के चलते एक लाख रुपए की जररुत थी। इसलिए वह रकम निकालने डाकखाने पहुंचे थे। डाक खाने से पैसे निकाल कर बैग में रख ली है लेकिन उसी दौरान मानसिंह ने एक परिचित उन्हें मिल गया तो वह काउंटर पर बैग रखकर उससे बात करने लगे लेकिन उसी दौरान डाकघर पर आए तीन नाबालिग चोरों ने काउंटर पर रखा बैग चोरी कर वहां से भाग निकले मानसिंह ने पलट कर देखा तो काउंटर से बैग गायब था। बैग गायब होते ही सूबेदार मानसिंह ने शोर मचाना शुरू कर दिया। लेकिन उससे पहले ही चोर बैग चोरी कर वहां से भागने के लिए थे। जिसकी शिकायत पीड़ित सूबेदार ने थाने पहुंचकर पुलिस से की पुलिस ने पीड़ित सूबेदार की शिकायत पर मामला दर्ज कर जब डाकघर के आसपास लगे CCTV चेक किए तो बैग चोरी कर बाइक पर भागते तीन नाबालिग चोर कैमरे में कैद हो गए। फिलहाल पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

रकम निकालकर रखी थी बैग में

ग्वालियर थाना प्रभारी दीपक यादव ने बताया कि पोस्ट ऑफिस से रकम निकालने पहुंचे सेवानिवृत्त सुबेदार का एक लाख रुपए चोरी होने का मामला दर्ज किया गया है। चोरों का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं फिलहाल सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश की जा रही है।