पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ग्वालियर में कोरोना की रफ्तार तेज:लगातार चौथे दिन शहर में मिले 200 से ज्यादा मरीज; संक्रमितों का आंकड़ा 9000 पार

ग्वालियर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ग्वालियर। अलग-अलग जांच रिपोर्ट में कुल 206 लोग पॉजिटिव निकले।
  • कोरोना से अब तक 131 लोगों ने गंवाई जान

शहर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को लगातार चौथे दिन संक्रमितों का आंकड़ा 200 को पार कर गया। अलग-अलग जांच रिपोर्ट में कुल 206 लोग पॉजिटिव निकले। इन्हें मिलाकर जिले में अब तक कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके लोगों की संख्या 9 हजार को पार कर 9134 पर पहुंच गई है। इलाज के दौरान सुपरस्पेशलिटी हास्पिटल में दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में समाधिया कालोनी निवासी लक्ष्मण दास (65) और श्योपुर निवासी कैलाशी बाई (57) शामिल हैं। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 131 हो गई है।

ग्वालियर में कोरोना संक्रमण की ताजा स्थिति

अंचल में अब तक 200 मौतें

वहीं अंचल में बुधवार को कोरोना संक्रमण के कारण तीन लोगों की मौत हुई। इनमें एक महिला सहित दो बुजुर्ग मरीज श्योपुर जिले के थे। यहां 14 नए संक्रमित भी पाए गए हैं। उधर दतिया जिले के इंदरगढ़ की प्रीति (16) पुत्री अरविंद कुशवाह की भी मौत हो गई। जिले में इतनी कम उम्र की मरीज की मौत का यह पहला मामला है। जिले में 8 नए संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही शिवपुरी में 37, मुरैना में 38 और भिंड में 9 नए मरीज पाए गए हैं।

प्रदेश में कोरोना के कुल मरीज 95000 के पार, कल हो सकते हैं एक लाख
भोपाल| प्रदेश में कोरोना संक्रमण की गति बुधवार को नए मुकाम पर पहुंच गई। इस दिन 15286 सैंपल जांचे गए, जो कि सितंबर के बीते 15 दिन में सबसे कम हैं। इनमें से 2462 सैंपल पॉजिटिव मिले, जो कि किसी एक दिन का अब तक दूसरा सबसे बड़ा आंकड़ा है। लगातार छठे दिन 2100 से ज्यादा केस मिलने से कुल संक्रमित भी 95515 हो गए हैं। केवल छह दिन में ही 14 हजार से ज्यादा नए संक्रमित मिले हैं। रफ्तार यही रही तो शुक्रवार तक ये आंकड़ा एक लाख के पार होगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें