पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्मनाक:शराब के लिए पैसे न देने पर मां को हंसिये से गोदा, 17 घाव हुए

ग्वालियर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राय कॉलोनी में हुई घटना, 62 वर्षीय महिला की हालत गंभीर

एक युवक ने शराब पीने के लिए रुपए न देने पर मां पर जानलेवा हमला कर दिया। युवक ने हंसिये से मां के मुंह, जबड़े, कमर, पेट और हाथ सहित पूरे शरीर पर 17 जगह गहरे घाव कर दिए। पड़ोसी जब चीख सुनकर घर के अंदर पहुंचे तो वह बेरहमी से अपनी मां पर हंसिये से वार कर रहा था।

पड़ोसियों ने उसे पकड़कर पीटा, फिर उसकी मां को अस्पताल लेकर भागे। यह घटना उपनगर ग्वालियर की है। सीएसपी ग्वालियर नागेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि उपनगर ग्वालियर स्थित राय कॉलोनी में रहने वालीं पुष्पा उर्फ मुन्नी देवी किरार (62) बेटे बृजकिशोर (32)के साथ रहती हैं। उनका बेटा शराब का नशा करता है। वह मां के साथ अक्सर मारपीट करता है।

शुक्रवार रात करीब 12 बजे वह शराब के नशे में घर पहुंचा और मां से 500 रुपए मांगे। जब उसकी मां ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने हंसिया उठाया और मां के सिर पर दे मारा। जैसे ही उसकी मां जमीन पर गिरी तो उसके शरीर पर लगातार हंसिये से वार किए। इससे उनके मुंह, जबड़े, कमर, पेट, हाथ सहित पूरे शरीर पर 17 जगह घाव हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस सुबह घायल वृद्धा के बयान लेने पहुंची। महिला बोलने में भी असमर्थ है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस अारोपी की तलाश कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें