पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉकडाउन:न ऑटो चलेंगे न टेंपो, बसें भी रहेंगी बंद, ट्रेनें आएंगी

ग्वालियर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार से रेलवे स्टेशन आने और जाने के लिए अॉटो, टेंपो और ई-रिक्शा नहीं मिलेंगे। इनके संचालन पर सात दिन के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया है। ऐसे में स्टेशन से कई लोगों को पैदल ही गंतव्य स्थान तक जाना पड़ेगा। रेलवे स्टेशन पर अभी 50 ऑटो खड़े होते हैं। ऑटो चालक ट्रेन से आने वाले यात्रियों को गंतव्य स्थान तक छोड़ते हैं। उधर, दो दिन पहले भिंड, दतिया, मुरैना, डबरा, दिल्ली के लिए चलना शुरू हुईं बसें भी सात दिन बंद रहेंगी। ग्वालियर से न कोई जा सकेगा और न बाहर से बस शहर में आ सकेंगी। प्राइवेट ट्रांसपोर्ट मजदूर महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र सिंह कुशवाह का कहना है कि ऑटो और टेंपो बंद किए जाने से ट्रेन से आने-जाने वाले यात्रियों को परेशानी होगी। कुछ वाहन चलाने की मंजूरी दी जानी चाहिए।
आरटीओ कार्यालय बंद रहेगा

सात दिन आरटीओ कार्यालय भी बंद रहेंगे। इस दौरान कंपू कार्यालय में न ड्राइविंग लाइसेंस बनेंगे न वाहनों की फिटनेस होगी। आरटीओ एसपीएस चौहान के मुताबिक, अगले 7 दिन आमजनता का कोई काम नहीं हाेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें