पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यहां गड़बड़ाई पेयजल सप्लाई व्यवस्था:अतिरिक्त सप्लाई हुई नहीं और एक लाख लीटर पानी सड़क पर बहा दिया

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाेली पर शहर में पेयजल सप्लाई व्यवस्था गड़बड़ा गई। पानी की कमी की बात कहकर पीएचई के अधिकारियों ने अतिरिक्त पानी की सप्लाई नहीं दी। जबकि कटी घाटी स्थित रामाजी का पुरा (एबी रोड) पर मंगलवार को एक लाख लीटर से ज्यादा पानी सड़क पर बहने से बर्बाद हो गया।

यहां आसपास के घरों में भाई दूज पर भी पानी नहीं पहुंचा। उधर जयेंद्रगंज स्थित सिंघल भवन के क्षेत्र में गंदे पानी की सप्लाई हुई। उपनगर ग्वालियर में मंगलेश्वर रोड पर चार दिन से पानी की सप्लाई नहीं हो पा रही है। लोगों को निजी टैंकर मंगाकर पानी भरना पड़ रहा है। गौरतलब है कि ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पानी सप्लाई को लेकर निगम के अफसरों से नाराजगी जता चुके हैं।

कटीघाटी रोड: रामाजी का पुरा क्षेत्र से गुजरी मेन पंपिंग लाइन का वाल्व खराब है। इसके बाद भी इसे सुबह 6 बजे खोल दिया गया। इस कारण मंगलवार को दिनभर में करीब एक लाख लीटर से ज्यादा पानी सड़क पर बहकर बर्बाद हो गया। आसपास के क्षेत्रों में रहने वालों को पानी नहीं मिला।

जयेंद्रगंज: यहां सिंघल भवन क्षेत्र में सप्लाई के दौरान झाग और बदबूदार पानी पहुंचा।

मंगलेश्वर रोड: मंत्री की नाराजगी के बाद 15 दिन पहले क्षेत्र में प्रेशर से पानी पहुंचना शुरू हुआ था, लेकिन पिछले चार दिन से सप्लाई सिस्टम बिगड़ गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें