पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:अब पूर्व सीएमएचओ और फार्मासिस्ट मिले संक्रमित

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेवानिवृत्त न्यायाधीश और वायुसेना के अस्पताल में पदस्थ दो असिस्टेंट की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव

स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और उनके परिजनों का कोरोना संक्रमण की चपेट में आने का क्रम लगातार जारी है। सोमवार को हुई जांच में डीडी नगर डिस्पेंसरी में पदस्थ 32 वर्षीय फार्मासिस्ट, अशोकनगर के पूर्व सीएमएचओ, वायुसेना के अस्पताल में पदस्थ दो मेडिकल असिस्टेंट पॉजिटिव निकले, वहीं नई सड़क स्थित हास्पिटल के संचालक डाॅक्टर के बाद उनकी पत्नी व बेटा भी संक्रमित निकला है। 67 वर्षीय होम्योपैथी के जाने-माने डाॅक्टर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसी तरह जांच रिपोर्ट में बैंक कर्मचारी भी संक्रमण की चपेट में आए हैं। इसमें एसबीआई, मुरार के 55 वर्षीय सीनियर असिस्टेंट, ओल्ड हाईकोर्ट ब्रांच में विशेष सहायक के पद पर कार्यरत 50 वर्षीय अधिकारी का नाम शामिल है। इसके अलावा लोक निर्माण विभाग में पदस्थ 56 वर्षीय चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी, जनपद पंचायत में कार्यरत 56 वर्षीय एकाउंटेंट, 28 वर्षीय असिस्टेंट लोको पायलट भी पॉजिटिव निकले हैं। वहीं सेवानिवृत्त न्यायाधीश के परिवार में भी संक्रमण के मामले सामने आए हैं। 64 वर्षीय सेवा. न्यायाधीश के साथ ही उनकी पत्नी व बेटी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पिता काे सांस लेने में तकलीफ फिर भी निगेटिव, बेटा पाॅजिटिव
गुरुग्राम की साॅफ्टवेयर कंपनी में पदस्थ 32 वर्षीय युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि उसके पिता की रिपोर्ट निगेटिव आई है। साॅफ्टवेयर इंजीनियर ने बताया कि पिता को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण जेएएच में भर्ती कराया गया है। चूंकि मैं उनके संपर्क में था और उनमें संक्रमण के लक्षण थे इसलिए उनके साथ मैंने भी जांच कराई। आश्चर्य इस बात का है कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव और मेरी पॉजिटिव आई है। इसके अलावा चिटनिस की गोठ निवासी 29 वर्षीय युवक और उसकी मां की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें