हर घर तिरंगा अभियान का समापन...:सीएसपी ने गाया अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों, गीत पर पुलिसकर्मी झूम उठे

ग्वालियर6 महीने पहले

ग्वालियर में वैसे तो आपने पुलिस की वर्दी में पुलिसिंग करते कई पुलिसकर्मियों को देखा होगा लेकिन जैसे ही सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया ने अपने हाथ में माइक थामा और कर चले अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों वाला गीत गाया वैसे ही सारे पुलिस अफसर गाना सुन झूम उठे। बता दें कि यह मौका ही ऐसा था जब सारे पुलिसकर्मियों ने हर घर तिरंगा अभियान के तहत पूरे शहर में रैली निकालकर जो मेहनत की थी उस पर सभी पुलिस अधिकारी बहुत खुश है। वही इस अभियान के सफल होने पर विधिवत इस अभियान का समापन का कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

देश भक्ति के गीत पर धुन बजाते बीएसएफ बैंड
देश भक्ति के गीत पर धुन बजाते बीएसएफ बैंड

इस कार्यक्रम का समापन एक शाम देश के नाम के द्वारा किया गया समापन में मुख्य अतिथि के तौर पर आईजी ग्वालियर श्रीनिवास शामिल हुए यह समापन ग्वालियर के मोतीमहल कार्यालय के सामने स्थित बेजा ताल पर किया गया जिसकी शुरुआत गुब्बारे उड़ाकर की गई साथ ही मध्य प्रदेश पुलिस और टेकनपुर बीएसएफ के बैंड ने कई देश भक्ति के गीतों की धुन बजाकर शमा बांध दिया। पुलिस के आल्हा अधिकारी और शहर के सभी थाना प्रभारी अपनी-अपनी फैमिली के साथ पहुंच कर समापन में शामिल हुए। हररघर तिरंगा अभियान के समापन के आखिर में ग्वालियर आईजी श्रीनिवास और पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बीएसएफ टेकनपुर अकैडमी और मध्य प्रदेश पुलिस बैंड के कर्मियों को पुष्प देकर सम्मान किया। बता दें कि देश भक्ति के गाने और धुन सुनते ही वहां मौजूद पुलिसकर्मी सहित शहर के अन्य झूम उठे।

ग्वालियर आईजी श्रीनिवास ने बताया कि विगत 15 दिनों से ग्वालियर पुलिस द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव और हर घर तिरंगा का अभियान चल रहा था इस अभियान में हमारे पुलिसकर्मी और सभी बटालियन के पुलिस कर्मियों ने विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था। आज इस अभियान का समापन किया गया है। जिसमें हमारे पुलिस और बीएसएफ के बैंड ने परफॉर्म किया है। इस अभियान में शहर के सभी लोग और पुलिसकर्मियों ने सहयोग किया है में इसके के लिए सभी को धन्यवाद देता हूं।