पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराधियों के हौसले बुलंद:मकान पर कब्जा करने के लिए वृद्ध महिला काे पीटा, दीवार तोड़ी

ग्वालियर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जनकगंज इलाके के निंबालकर की गोठ इलाके में आधा दर्जन गुंडों ने एक मकान में घुसकर महिला को पीटा और उसके मकान की दीवार गिरा दी। यह लोग महिला के मकान पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। महिला की शिकायत पर जनकगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

हमला करने वाले गुंडों में एक हिस्ट्रीशीटर भी शामिल है जिस पर कई मामले दर्ज हैं। टीआई जनकगंज संजीव नयन शर्मा ने बताया कि 63 वर्षीय प्रमिला पत्नी स्व.मदनराव पवार निंबालकर की गोठ अकेली रहती हैं। उनके मकान पर क्षेत्र के गुंडे कब्जा करना चाहते हैं। इसलिए यह लोग इन्हें आए दिन परेशान करते हैं। कुछ दिन पहले उन्हाेंने अपनी गैलरी को तुड़वाकर दीवार बनवाई थी।

गुंडे शनिवार दोपहर करीब 12.30 बजे आए और दीवार गिरा दी। वृद्धा ने जब विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की। बाद में गुंडे उन्हें जान से मारने की धमकी देकर चले गए। गुंडों से भयभीत वृद्धा अपने रिश्तेदारों के साथ जनकगंज थाने पहुंची। पुलिस ने विनोद राणा, आकाश यादव, आकाश राठौर, महावीर राणा व उनके आधा दर्जन साथियों पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें