• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • On The Information Of The Informer, The Crime Branch Seized Illegal Liquor Worth Two And A Half Lakhs, One Accused Including Car Arrested

ग्वालियर में पुलिस ने जब्त की अवैध शराब:मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच ने की पौने दो लाख की अवैध शराब जब्त, कार सहित एक आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने जब्त की शराब - Dainik Bhaskar
पुलिस ने जब्त की शराब

क्राइम ब्रांच ने बीती रात रॉक्सी टॉकीज के सामने अवैध शराब की पेटियों से भरी कार सहित एक आरोपी को पकड़ा है। क्राइम ब्रांच को कार की तलाशी लेने पर बीयर और अंग्रेजी शराब की 45 पेटी मिली हैं। जिनकी कीमत लगभग 1 लाख 70 हजार रुपए आंकी जा रही है।

मुखबिर से मिली थी सूचना
ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस को बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कार रॉक्सी टॉकीज के सामने खड़ी है। जिसमें बड़ी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब रखी है। सूचना पर विशेष दल गठित कर क्राइम ब्रांच ने मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश दी। उस दौरान करीब 45 पेटी बियर और अन्य ब्रांडों की अंग्रेजी शराब मिली है। साथ ही क्राइम ब्रांच ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। जिसका नाम संजीव शिवहरे बताया जा रहा है। शुरुआती पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने क्राइम ब्रांच को बताया कि यह अवैध शराब का जखीरा शिवपुरी से ग्वालियर लाया गया है। जिसकी कीमत करीब 1 लाख 70 हजार रुपए है।

आरोपी से पूछताछ में जुटी पुलिस
क्राइम ब्रांच के डीएसपी विजय भदोरिया ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी की अवैध शराब खपाने के लिए शिवपुरी से ग्वालियर लाई गई है। सूचना मिलने पर एक टीम भेज कर अवैध शराब से भरी कार सहित एक आरोपी को पकड़ा है। पहले भी पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर क्राइम ब्रांच पूछताछ कर रही है। ताकि अवैध शराब से जुड़े कनेक्शन की ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटाई जा सके।

खबरें और भी हैं...