• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Once She Survived The Firing, The Ex boyfriend Shot The Woman In The Head After Coming Home And Killed Her.

ग्वालियर में नवविवाहिता की हत्या:एक बार फायरिंग से बची तो एक्स बॉयफ्रेंड ने घर में घुसकर महिला के सिर में गोली मारी, मौत

ग्वालियर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला के शव को पीएम के लिए भिजवाया। - Dainik Bhaskar
महिला के शव को पीएम के लिए भिजवाया।

ग्वालियर के डबरा स्थित कंचनपुरा में नवविवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी की पहचान महिला के एक्स बॉयफ्रेंड के रूप में हुई है। परिजन का आरोप है कि पहले डेरा (खेत) पर उसका महिला से विवाद हुआ। इसके बाद फायर कर दी। वहां महिला के पेट में छर्रा लगा था। महिला को बचाकर परिजन घर पहुंचे ही थे कि कुछ देर बाद बॉयफ्रेंड पहुंचा। सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार को डबरा के कंचन पुरा की है। फिलहाल हमलावर प्रेमी फरार है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। ।

घटना का पूरा नक्शा बनाते फोरेंसिक एक्सपर्ट सीनियर साइंटिस्ट अखिलेश भार्गव।
घटना का पूरा नक्शा बनाते फोरेंसिक एक्सपर्ट सीनियर साइंटिस्ट अखिलेश भार्गव।

डबरा देहात के कंचनपुर की रहने वाली जूली रावत (24) पुत्री सुरेंद्र रावत का 7 माह पूर्व डबरा के रहने वाले मनोहर रावत से विवाह हुआ था। सोमवार को जूली की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मौके पर डबरा देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को निगरानी में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। मृतका के परिजन ने जूली के पूर्व प्रेमी गांव के कल्लू रावत पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि कल्लू शादी के बाद भी उसे परेशान कर रहा था। वह उसे हासिल करना चाहता था, जबकि जूली उससे संबंध नहीं रखना चाहती थी। जब वह कामयाब नहीं हुआ, तो प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी है। पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट से स्पॉट की बारीकी से जांच कराई है। पुलिस ऑनर किलिंग के एंगल को भी टटोल रही है।

यह बताया घटनाक्रम
मृतका के परिजन ने बताया कि पास ही डबरा में डेरा पर कल्लू रावत का विवाद जूली से हुआ था। यहां जूली ने उसे चेतावनी दी थी कि वह उससे दूर रहे। जिस पर कल्लू ने धमकाया था। फायरिंग में जूली को छर्रा लगा था। इसके बाद परिजन जूली को कंचनपुर स्थित घर पर ले आए और वह कमरे में लेटी थी, तभी कल्लू रावत तीन साथियों के साथ आया। जूली के सिर में गोली मार कर भाग गया। आवाज आते ही वह आए, तो कल्लू को भागते देखा है। घटना के बाद से ही पुलिस कल्लू की तलाश कर रही है।

चला हुआ कारतूस मिला
पुलिस पहले स्पॉट डेरा पर पहुंची। यहां एक चला हुआ कारतूस बरामद हुआ है। इसके बाद दूसरे स्पॉट पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की है। वहां से भी कुछ अहम सुराग मिले हैं। पुलिस इन सुरागों को लेकर कड़ी से कड़ी जोड़कर मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है।

पुलिस का कहना
नवविवाहिता की गोली लगने से मौत हुई है। एक युवक पर गोली मारने का आरोप लगाया गया है। मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
जयराज कुबेर, एएसपी देहात