पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:जज पर हमला करने के मामले में एक पकड़ा, मुख्य आरोपी की दतिया और भाेपाल में तलाश

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाटीपुर इलाके में तीन दिन पूर्व न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी सचिन जैन पर हमला और लूट के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आराेपी आनंद बरेठा निवासी नरवर जिला शिवपुरी हाल महलगांव, सिटी सेंटर काे पुलिस ने डबरा तिराहे से पकड़ा। उसके पास से पुलिस ने कट्टा भी बरामद किया है।

पूछताछ में उसने हमलावराें में सुधीर कमरिया, धर्मेंद्र गाैतम, अभिषेक दुबे, शिवम यादव, उत्कर्ष शुक्ला और कुलदीप शामिल हाेना बताया है। हमलावराें में शामिल एक आराेपी स्वयं अपना नाम सुधीर कमरिया बता रहा था। कार भी उसी के नाम एवं दतिया के पते पर दर्ज है।

हमलावरों की तलाश में पुलिस ने दतिया एवं भोपाल में दबिश दी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक अमित सांघी का कहना है कि न्यायिक मजिस्ट्रेट पर हमला आने वाले आरोपियों की तलाश में 3 टीम लगी हैं। एक आरोपी को पकड़ लिया गया है, सभी की शिनाख्त हो गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें