पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्वालियर में संक्रमण:कोरोना से एक की मौत, 57 नए संक्रमित मिले, 86 ठीक होकर घर भी गए

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल में सोमवार को 2157 के  सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल में सोमवार को 2157 के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए
  • सोमवार को कुल 1704 सैंपल की आई जांच रिपोर्ट

शहर में सोमवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या में काफी कमी आई है। 1704 सैंपल की रिपोर्ट में सिर्फ 57 मरीज ही नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। साथ ही एक कोरोना संक्रमित 40 साल के अजय तिवारी की मौत भी हुई है। 86 संक्रमित ठीक होकर घर गए हैं।

कोरोना महामारी की दहशत के बीच बीते तीन दिन राहत देने वाले रहे हैं। सोमवार को 57 संक्रमित मिले हैं, वहीं रविवार को 69 और शनिवार को 82 संक्रमित मिले थे। लगातार यह आंकड़ा कम होता जा रहा है। इसके साथ ही सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर जाने वालों की संख्या संक्रमित होने वालों ज्यादा रही है।

कुल सैंपलिंग 1.98 लाख

8 महीने में कोरोना संक्रमित की लगातार सैंपलिंग की जा रही है। अभी तक कुल सैंपलिंग 1.98 लाख हो गई है। इसमें 15806 कुल संक्रमित हैं। वर्तमान में 756 एक्टिव केस हैं। अभी जिले में 59 कंटेनमेंट जोन बने हुए हैं।

कोरोना रोकने प्रशासन, पुलिस के प्रयास जारी

सोमवार को भी कोरोना संक्रमण रोकने के लिए प्रशासन ने रोको टोको अभियान के तहत 10 लोगों को बिना मास्क के पकड़कर खुली जेल रूपसिंह स्टेडियम पहुंचाया है। यहां उनसे कोरोना और उससे बचाव पर निबंध लिखवाए गए हैं। इस दौरान पुलिस ने भी सड़क पर 50 लोगों को बिना मास्क के पकड़ने पर चालान किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser