• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • One Lakh Rupees Were Demanded From The Minor By Threatening The Video Viral, The Brother Also Got Raped

प्यार, धोखा और अब ब्लैकमेलिंग:वीडियो वायरल की धमकी देकर नाबालिग से मांगे एक लाख रुपए, फुफेरे भाई से भी करवाया रेप

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हजीरा थाना। - Dainik Bhaskar
हजीरा थाना।

ग्वालियर में नाबालिग को प्रेम में फंसाकर पड़ोसी ने रेप किया। उस समय लड़की की उम्र 10 साल थी और आरोपी 16 साल का था। शादी का झांसा दिया और उसका शोषण करता रहा। इस दौरान वीडियो बना लिया और ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। छह साल बाद एक लाख रुपए नाबालिग से मांगे। लड़की ने डर कर उसे कुछ रुपए भी दे दिए। आरोपी ने अपने मौसेरे भाई से भी लड़की के साथ दुष्कर्म कराया। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पीड़िता ने थाने में शिकायत की है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फुफेरे भाई को भी आरोपी बनाया गया है।

शहर के हजीरा थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 साल की नाबालिग ने गुरुवार को पुलिस से अपनी आपबीती सुनाई। उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाला राजेन्द्र लोधी (22) उसे अपने प्रेम के जाल में फंसाया और शादी का वादा कर दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और 6 साल से उसे बदनाम करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करता रहा। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। उससे कुछ रुपए भी ले लिए। उसने अपनी बुआ के लड़के अर्जुन लोधी को बुलाकर मेरे साथ दुष्कर्म कराया।

दोनों धमकी देकर बुलाते हैं

नााबलिग दोनों परिवार को मारने और वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हैं। उसे जब चाहे बुला लेते हैं। उसके साथ दोनों ने कई बार दुष्कर्म किया। उसका लालच बढ़ता गया और अब एक लाख रुपए मांगने लगा। नाबालिग ने अपने माता-पिता को यह बात बताई। दोनों उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि उसकी शिकायत पर दोनों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। एक आरोपी राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।