पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:लोगों ने सटोरियों के वीडियाे भेजे ताे एसपी ने क्राइम ब्रांच से पकड़वाए, 4 निलंबित

ग्वालियर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंपू के निंबालकर की गोठ में सटोरियों से परेशान क्षेत्रवासियों ने वीडियो बनाकर एसपी अमित सांघी को भेज दी। एसपी ने कंपू थाने की टीआई अनीता मिश्रा और बीट प्रभारी जीतेश शिवहरे को पांच बार कार्रवाई के निर्देश दिए। जब कंपू थाने के स्टाफ ने कार्रवाई नहीं की तो एसपी ने गुरुवार रात को क्राइम ब्रांच के डीएसपी विजय सिंह भदौरिया और क्राइम ब्रांच प्रभारी दामोदर गुप्ता को टास्क दिया।

डीएसपी ने एक टीम रात 9 बजे एक सिपाही को सट्टा लगाने के लिए सटोरियों के ठिकाने पर भेजा। यहां जैसे ही सटाेरिए ने पर्ची थमाई तो फोर्स पहुंच गया और सटोरिए राजेश शाक्य और अमित चौधरी को पकड़ लिया। दोनों यहां एक मकान में सट्टा चला रहे थे।

इनके पास से लैपटॉप, मोबाइल, 23 हजार रुपए नगद और एक डायरी बरामद हुई। ये दिल्ली से लाइन लेकर सट्टा खिला रहे थे। एसपी ने बीट प्रभारी सब इंस्पेक्टर जीतेश शिवहरे, एएसआई जगवीर सिंह जादौन, एएसआई जितेंद्र बाबू शर्मा, हवलदार हरचरण सिंह को निलंबित कर दिया। वहीं कंपू थाना प्रभारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें