• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Photographs Were Being Taken By Entering Among The Women On The Stage, When They Protested, The Goons Ran And Beat Them.

बिन बुलाए मेहमानों ने किया हंगामा...:स्टेज पर महिलाओं के बीच घुसकर खींच रहे थे फोटो, विरोध किया तो बुला लिए गुंडे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

ग्वालियर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट के बाद हंगामा और हालात नियंत्रण करती पुलिस - Dainik Bhaskar
मारपीट के बाद हंगामा और हालात नियंत्रण करती पुलिस
  • - महाराजपुरा के गंगा विहार कॉलोनी की घटना

बिन बुलाए मेहमानों ने एक शादी में जमकर हंगामा मचाया है। वह स्टेज पर पहुंचकर महिलाओं के फोटो खींच रहे थे, जब मेजबान ने विरोध किया तो युवकों ने और गुंडे बुला लिए। मेजबान को शादी के पंडाल में घुसकर पीटा और सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घटना महाराजपुरा के गंगा विहार कॉलोनी की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर घायल को उपचार के लिए भर्ती करा दिया है। पीड़ित पक्ष ने आरोपियों पर जेवर लूटकर ले जाने का भी आरोप भी लगाया है। पुलिस आरोपों की जांच कर रही है। मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।
न्यू सारिका नगर निवासी सूरज पाल पुत्र छोटे सिंह पाल के साले जोनू उर्फ जीतेन्द्र की शादी का कार्यक्रम गंगा विहार में चल रहा था। जब स्टेज कार्यक्रम चल रहा था तो दो युवक आकर युवतियों व महिलाओं के फोटो खींचने लगे। जिस पर विरोध किया तो युवक गाली गलौज करते हुए कुछ देर बाद आने की धमकी देकर चले गए। सभी को लगा कि वह ऐसे ही धमकाकर भाग गए हैं, लेकिन कुछ देर बाद करीब 10 से 12 युवक हाथों में डंडे, सरिया लेकर विवाह समारोह में आ धमके।
आते ही किया हमला, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
हमलावरों ने विवाह समारोह में आते ही सभी को पीटना शुरू कर दिया, इसी दौरान दो डंडे हमलावरो ने दूल्हें को भी मार दिए और उन्हें बचाने आए गोलू और सूरज की भी मारपीट कर दी। हमलावरों के तेवर देखकर लोगों ने भागकर खुद को बचाया। इसके बाद हमलावर धमकी देकर भाग गए। आरोपियों के भागने के बाद पीड़ित पक्ष थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मोनू गुर्जर, नीरज गुर्जर एवं अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
जेवर ले जाने का आरोप
पीड़ित पक्ष ने हमलावरों पर आरोप लगाया है कि वह सोने की चेन, अंगूठी तथा कंगन लूट कर ले गए हैं। पुलिस ने उनके आरोपों पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आसपास लगे CCTV कैमरे भी खंगाले हैं। इस मामले में महाराजपुरा थाना प्रभारी पीएस यादव का कहना है कि शादी समारोह में विवाद के बाद मारपीट की शिकायत मिली थी। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...