• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Police Caught 120 Grams Of Smack From Two Spots, Preparations Were On To Dissolve Intoxication Among The Youth On The Festival

नशे के सौदागरों पर पुलिस का अटैक...:दो स्पॉट से पुलिस ने पकड़ी 120 ग्राम स्मैक, त्यौहार पर युवाओं के बीच थी नशा घोलने की तैयारी

ग्वालियर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्मैक तस्करों के पकड़े जाने का खुलासा करत पुलिस - Dainik Bhaskar
स्मैक तस्करों के पकड़े जाने का खुलासा करत पुलिस
  • - ग्वालियर क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई

ग्वालियर में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ जारी पुलिस की मुहिम में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है। बुधवार को पुलिस ने दो अलग अलग जगह कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। इन तस्करों के कब्जे से 120 ग्राम स्मैक जब्त हुई है। जिसकी कीमत बाजार में 12 लाख रुपये बताई गई है।

चार दिन पहले 9 अक्टूबर को ग्वालियर पुलिस ने तीन तस्करों को दो अलग अलग स्थानों से गिरफ्तार कर 20 लाख 50 हजार रुपये की स्मैक जब्त की थी। स्मैक तस्करों से खुलासा हुआ है कि वह त्यौहार के सीजन में यह स्मैक युवाओं के बीच सप्लाई करना चाहते थे। पुलिस तस्करों से पूछताछ कर रही है।

आगरा और रीवा के तस्करों से पकड़ी गई स्मैक
आगरा और रीवा के तस्करों से पकड़ी गई स्मैक

ग्वालियर एसपी अमित सांघी ने बताया कि क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि शहर में स्मैक की सप्लाई के लिए तस्कर आने वाले हैं। क्राइम ब्रांच ने मुखबिर के बताये स्थान ग्वालियर व्यापार मेला ऑफिस के पास जवानों को तैनात कर दिया। यहां एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया, पुलिस को देखते ही उसने भागने का प्रयास किया पर पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। इसकी तलाशी लेने पर युवक के पास से 40 ग्राम स्मैक मिली जिसे पुलिस ने जब्त कर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। जब आरोपी पप्पू निवासी आगरा से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि एक और साथी स्मैक लेकर बरैठा टोल के पास आने वाला है।
घेराबंदी कर बरैठा टोल के पास से तस्कर को पकड़ा
- इसके अलावा बुधवार को ही क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर एक और कार्रवाई करते हुए बरेठा टोल पर एक संदिग्ध व्यक्ति को धर दबोचा जिसके कब्जे से पुलिस को 80 ग्राम स्मैक मिली। पुलिस ने स्मैक जब्त कर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। दोनों तस्करों से पुलिस को 120 ग्राम स्मैक मिली है जिसकी कीमत 12 लाख रुपये बताई गई है। बाताया जा रहा है कि महाराजपुरा स्थित बरेठा टोल से गिरफ्तार किया गया तस्कर मनीष आर्य सिविल लाइन रीवा का रहने वाला है। वहीं दूसरा तस्कर पप्पू उर्फ़ लक्ष्मीनारायण राजा की मंडी आगरा का रहने वाला है।

खबरें और भी हैं...