पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

असुरक्षित महिलाएं:स्टंट कर रहा था बाइक सवार पुलिस ने पकड़ा तो निकला चोर

ग्वालियर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में कलेक्टाेरेट मार्ग पर स्टंट कर रहा बाइक सवार पुलिस के गश्ती दल को देख कर बाइक की स्पीड बढ़ाकर भागा ताे पुलिस ने घेरकर कर पकड़ा। पकड़े गए बाइक सवार से जब दस्तावेज मांगे तो वह उसके पास नहीं थे। घर से मंगाने को कहा तो वह टालने लगा। इस पर पुलिस ने जब बाइक का नंबर चेक किया तब वह चोरी की निकली।

थाना प्रभारी रामनरेश सिंह ने बताया कि बीती रात गश्त के दौरान एक युवक बाइक पर स्टंट करते दिखा। एक अन्य बाइक सवार भी उसके साथ था। एक बाइक सवार ने जब गश्ती दल को देखा तो उसने बाइक की स्पीड बढ़ाकर भागा।

इस पर दूसरी पुलिस पार्टी को सूचना देकर बाइक सवार को पुलिस ने पकड़ लिया। पकड़े जाने पर वह बाइक के दस्तावेज नहीं दिखा सका, घर से मंगाने पर भी टालने लगा। इस पर पुलिस ने बाइक का नंबर चेक किया तो वह सूरज नायक निवासी महलगांव के नाम पर रजिस्टर्ड निकली, यह बाइक विगत दिवस ही चोरी हुई थी जिसकी रिपोर्ट भी थाने में दर्ज थी।

पकड़े गए युवक का नाम जितेंद्र भदौरिया बताया गया है। स्टंट के दौरान अपने साथी के संबंध में पूछे जाने पर युवक ने बताया कि वह अकेला ही था। दूसरी बाइक पर सवार उसका साथी नहीं था कोई राहगीर रहा होगा। पुलिस पकड़े गए आरोपी से बाइक चोरी की अन्य घटनाओं व उसके साथियों के संबंध में पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें