पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Police Reached Faridabad Chasing Mobile Location, Arrested Murder Accused Said Sir Did Not Want To Kill, Got Angry

100 रुपए के लिए हत्या करने वाला पकड़ा:मोबाइल लोकेशन का पीछा करते हुए फरीदाबाद पहुंची पुलिस, गिरफ्तार आरोपी बोला- साहब हत्या करना नहीं चाहता था, गुस्से में हो गई

ग्वालियर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।
  • रविवार रात मोतीझील में हुई थी घटना

ग्वालियर में 100 रुपए के लिए मछली विक्रेता की हत्या करने वाले आरोपी को पीछा कर पुलिस ने फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस उसे शहर से ही पकड़ना बता रही है। पकड़े जाने के बाद आरोपी ने कहा है कि वह हत्या करना नहीं चाहता था। गुस्से में जोर से डंडा लग गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किए गए डंडे को भी बरामद कर लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

यह था पूरा मामला

  • शहर के पुरानी छावनी में भोई मोहल्ला निवासी कय्यूम खान पुत्र बसीर खान मछली विक्रेता थे। मोतीझील मछली व मीट मार्के में उसकी दुकान थी। उसकी दुकान के पास ही कल्लू खान मछली फ्राई करने का फड़ लगाकर बैठता था। रविवार रात को कय्यूम और कल्लू अपनी-अपनी दुकान चला रहे थे। तभी एक युवक आया और उसने कय्यूम की दुकान से मछली खरीदी। इसके बाद उसने कल्लू की दुकान पर फ्राई करने के लिए दे दी। युवक तो मछली फ्राई करा कर ले गया, लेकिन बाद में कल्लू, कय्यूम से मछली फ्राई के 100 रुपए मांगने लगा। इस पर कय्यूम ने फ्राई का चार्ज ग्राहक से लेने के लिए कहा। इसी बात पर दोनों के बीच बहस होने लगी। इसके बाद कल्लू ने डंडा उठाकर उसके सिर पर मार दिया और कय्यूम बेहोश होकर गिर पड़ा। हमलावर भाग गया और घायल को पुलिस व स्थानीय लोगों ने जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया। जहां सोमवार सुबह 6 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्या आरोपी की तलाश शुरू की थी।

इस तरह मिला क्लू

  • पुलिस हत्या आरोपी की तलाश कर रही थी कि तभी पता चला कि वह ऑटो से भागा है। ऑटो वाले का पता किया तो पता चला कि आरोपी दिल्ली के लिए निकला है। इसका पता चलते ही एसआई इंदर सिंह राठौर के नेतृत्व में आरक्षक ओकेश सिंह तोमर, विष्णु, नेतराम, मदन और रवि कुशवाह की टीम बनाकर रवाना की। आरोपी के पीछे लगाई गई। पुलिस ने कल्लू के मोबाइल की लोकेशन को पकड़कर रखा और दिल्ली के पास फरीदाबाद से उसे गिरफ्तार किया। यह बात अलग है कि पुलिस उसे ग्वालियर से गिरफ्तार करना कुबूल कर रही है। आरोपी से डंडा भी बरामद कर लिया है।
खबरें और भी हैं...