पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस और जेएएच की संयुक्त कार्रवाई:निजी अस्पताल के दलालों को पकड़ने बिछाया जाल, एक पकड़ा भी गया पर छूटकर भाग गया

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जेएएच अस्पताल के आसपास दलाल रहते हैं सक्रिय - Dainik Bhaskar
जेएएच अस्पताल के आसपास दलाल रहते हैं सक्रिय
  • - जेएएच से निजी अस्पताल में ले जाते हैं मरीज

जेएएच में निजी अस्पताल के दलालों को घेरने के लिए रविवार रात पुलिस और जेएएच प्रशासन ने घेराबंदी की। दो दलाल जाल में फंस गए थे। पुलिस ने एक को पकड़ भी लिया, पर जब पूछताछ की जा रही थी तभी वो भाग गया। उसकी बाइक मौके पर खड़ी मिली है। पुलिस बाइक को जब्त कर ले गई है।

काफी समय से शिकायतें मिल रहीं थी कि जेएएच में कुछ निजी अस्पताल के दलाल सक्रिय रहते हैं जो बाहर से आने वाले मरीजों को अच्छे उपचार की बात कहकर आसपास के निजी अस्पताल में ले जाते है। अस्पताल मरीज के परिजन से मोटा मुनाफा कमाते हैं जबकि दलालों को उनका कमीशन मिलता है। इसी दलाली को रोकने जेएएच प्रशासन ने पुलिस की मदद मांगी। रविवार रात पुलिस और जेएएच की टीम ने घेराबंदी की। दो युवक उनके बिछाए जाल में फंस गए। पर पुलिस उनको पकड़ पाती उससे पहले एक युवक खतरा महसूस कर भाग गए। एक पुलिस के हाथ लग गया। जब पुलिस पूछताछ कर रही थी तभी मौका देखकर दूसरा आरोपी भी भाग गया। इस दौरान वो अपनी बाइक छोड़ गया है। एक दलाल की पहचान संदीप वर्मा के रूप में हुई है। बाइक नंबर से पुलिस उन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser