• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Relative Youths Were Taken To Visit The Temple, Intoxicated Cold Drink In The Market, Gang raped In A Car Running On The Highway, Video Made

ग्वालियर में चलती कार में दो सगी बहनों से गैंगरेप:मंदिर घुमाने के लिए ले गए थे रिश्तेदार, नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया, वीडियो भी बनाया; एक पीड़ित लापता

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना शहर के महाराज बाड़ा की है। वहां नशीली कोल्डड्रिंक पिलाई गई। पर डबरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज करने में जरा भी देरी नहीं दिखाई है - Dainik Bhaskar
घटना शहर के महाराज बाड़ा की है। वहां नशीली कोल्डड्रिंक पिलाई गई। पर डबरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज करने में जरा भी देरी नहीं दिखाई है

ग्वालियर में दो सगी नाबालिग बहनों से गैंगरेप का मामला सामने आया है। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने से पहले तीन युवकों ने पहले दोनों लड़कियों को कोल्डड्रिंक पिलाई। जिसमें नशे की दवा मिली हुई थी। इसके बाद हाईवे पर दौड़ती कार में दोनों बहनों के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने दोनों बहनों के न्यूड वीडियो भी बनाए। जिनको सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उन्हें चुप रहने के लिए कहा। तीन आरोपियों में से एक उनके पिता के रिश्तेदार का बेटा है।

घटना 20 जुलाई की है। वीडियो वायरल और छोटे भाई का अपहरण कर हत्या करने की धमकी से घबराईं छात्राएं चुप रहीं, लेकिन घटना के 7 दिन बाद 27 जुलाई को दो में से एक बहन को आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मिलने बुलाया। तभी से छात्रा का कुछ पता नहीं है। बहन के गायब होने के बाद छोटी बहन ने पूरी घटना का खुलासा मां के सामने किया है। इसके बाद परिजन डबरा देहात थाना पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने अपहरण, गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है।

डबरा देहात के बारोल गांव निवासी 17 साल की रानी (बदला हुआ नाम) और 16 साल की रजनी (बदला हुआ नाम) दो सगी बहनों को 20 जुलाई को उनके चाचा के दोस्त धर्मेन्द्र कुशवाह शीतला माता मंदिर के दर्शन कराने की कहकर अपनी बाइक से लेकर निकले थे। धर्मेन्द्र को दोनों बहनें मामा भी कहती हैं। अभी वह जौरासी के पास पहुंचे थे। तभी रास्ते में लड़कियों के पिता के रिश्तेदार का बेटा अजीत कुशवाह, प्रमोद कुशवाह निवासी नरवर शिवपुरी और उनका एक अन्य साथी सतीश कुशवाह मिल गए। वह कार से थे, उन्होंने उनके साथ मंदिर चलने के लिए कहा। इस पर धर्मेन्द्र ने मना कर दिया।

जौरासी पर एक चाय के होटल पर दोनों लड़कियों को बैठाकर धर्मेन्द्र गाड़ी में पेट्रोल डलवाने चला गया। इसी बीच तीनों युवक फिर मिले और दोनों बहनों को अपने साथ कार में बैठाकर ले गए। पहले मंदिर ले गए और अच्छी तरह दर्शन कराए। इसके बाद महाराज बाड़ा पर बाजार घुमाने और शॉपिंग कराने के लिए तैयार कर लिया। बाड़ा पर उन्होंने दोनों छात्राओं को कोल्डड्रिंक पिलाई। कोल्डड्रिंक पीने के बाद धीरे-धीरे दोनों लड़कियां बेहोश होने लगी थी। दोनों बहनों को नशा हो गया तो आरोपी उन्हें लेकर बिलौआ की तरफ हाईवे पर आए। यहां रास्ते में तीनों ने बारी-बारी से दोनों लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं वीडियो भी बना लिया।

वीडियो वायरल की धमकी देकर मुंह बंद करवाया
वारदात के बाद आरोपी उन्हें बिलौआ में छोड़कर चले गए। साथ ही धमकी दी कि यदि किसी के सामने मुंह खोला तो वीडियो वायरल कर देंगे। इतना ही नहीं छोटे भाई को स्कूल जाते समय अगवा कर हत्या कर देंगे। बदनामी के डर से नाबालिग बहनें चुप रहीं। अभी कुछ दिन पहले आरोपी बड़ी बहन को अगवा कर ले गए। बड़ी बहन के अगवा होने का पता चलते ही परिजन ने पूछताछ की तो छोटी बहन ने मां को पूरी घटना के बारे में बताया। घटना का पता चलते ही परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की।

पुलिस का कहना
इस मामले में डबरा देहात थाना प्रभारी शक्ति सिंह ने बताया कि नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म और अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। घटना स्थल शहर का कोतवाली थाना है। इसलिए आगे की जांच के लिए केस डायरी कोतवाली पुलिस को भेजी जा रही है।

खबरें और भी हैं...