पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल से लौटा परिवार तो हो चुकी थी चोरी:भोपाल में रिटायर्ड TC की हुई थी मौत, गमी के बाद वापस लौटा परिवार तो गहने, नकदी और बाइक हो चुकी थी चोरी

ग्वालियर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेलदारों का पुरा जनकगंज की घटना
  • पुलिस ने किया चोरी का मामला दर्ज

कुछ दिन पहले रिटायर्ड TC की भोपाल में हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। यहां से पूरा परिवार मकान पर ताला डालकर भोपाल रवाना हो गया। कुछ दिन बाद जब परिवार लौटा तो सूने मकान के ताले टूटे हुए थे। सूने घर से चोर गहने-नकदी और बाइक चोरी कर ले गए हैं। वारदात का पता मंगलवार को परिवार के लौटने पर चला है। घटना जनकगंज के बेलदारों का पुरा की है। पुलिस ने जांच के बाद चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

जनकगंज थाना क्षेत्र के बेलदार का पुरा निवासी रमेश कुशवाह रिटायर्ड टीसी थे। भोपाल में वह बेटे के पास रह रहे थे। कुछ दिन पूर्व भोपाल में हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गई थी। हार्ट अटैक आने पर पत्नी लक्ष्मी देवी और परिवार के अन्य सदस्य भोपाल रवाना हो गए थे और यहां घर पर ताले डाल गए थे। सूना घर देखकर चोरों ने धावा बोला दिया। घर की अलमारी से नकद 58 हजार रुपए कुछ गहने सहित बाइक चोरी कर ले गए हैं। वारदात का पता तब चला जब मंगलवार को परिवार के सदस्य भोपाल से वापस आए। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

चोरों के पैर के निशान दे रहे गवाही

घर बंद था और उसमें काफी धूल भर गई थी। पूरे घर में फैली धूल और उस पर चोरों के पैरों के निशान साफ बता रहे थे कि चोर किस-किस रूम में गए हैं। किचन से लेकर टॉयलेट तक पैरों के निशान हैं। पैरों के निशान छत से शुरू हुए हैं और उसके बाद मुख्य दरवाजे पर खत्म हुए हैं। साफ है कि चोर छत के रास्ते आए हैं और बाइक लेकर मुख्य दरवाजे से निकल गए हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें