पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Returning To The Party From The Dhaba, A High speed Truck Crashed Into The Car, Crushed One While Running, Death

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घबराकर युवक को कुचला:ढाबे से पार्टी कर लौट रहे थे, तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर, भागते समय एक को कुचला, मौत

ग्वालियर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर खड़े मृतक उत्कर्ष के साथी, रात को हादसे के समय इनमें से कुछ उसके साथ ही थे। - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर खड़े मृतक उत्कर्ष के साथी, रात को हादसे के समय इनमें से कुछ उसके साथ ही थे।
  • भिंड रोड लक्ष्मणगढ़ पुल के पास सोमवार रात हुई घटना
  • महाराजपुरा थाना में हुआ मामला दर्ज

ढाबे से पार्टी कर लौट रहे थे, तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक ने भागने के चक्कर में कार से उतरे एक युवक को कुचल दिया। घटना सोमवार रात 2 बजे भिंड रोड लक्ष्मणगढ़ पुल की है। हादसे के बाद ट्रक लेकर चालक भाग गया, लेकिन पीछा कर पुलिस ने ट्रक को चालक सहित पकड़ लिया है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मंगलवार दोपहर पोस्टमार्टम कराया हैं। साथ ही आरोपी ट्रक चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

शहर की अमलताश कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय उत्कर्ष चौहान पुत्र सुनील सिंह चौहान छात्र है। उसके पिता ठेकेदार हैं। सोमवार रात वह अपने दोस्तों सहिल, भोलू तोमर, केतन तोमर, गौरव कंषाना एवं सत्यम तोमर के साथ पार्टी करने के लिए भिंड रोड हाइवे पर गए थे। वहां ढाबे पर पार्टी करने के बाद 2 बजे के लगभग उत्कर्ष और उसके साथी वापस लौट रहे थे। वह अपनी आई-20 कार से अभी लक्ष्मणगढ़ पुल पर पहुंचे ही थे कि तभी सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक MP-07- CF-5435 के चालक ने तेजी और लापरवाही से चलाते हुए उनकी कार में टक्कर मार दी। घटना के बाद कार में सवार उत्कर्ष बाहर निकला, इसी समय ट्रक लेकर चालक ने घबराकर भागने का प्रयास किया और उत्कर्ष पहिए के नीचे आ गया। घटना के बाद आरोपी चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां डॉक्टर ने उत्कर्ष को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दो किलोमीटर पीछा कर पकड़ा

वारदात के बाद आरोपी चालक भाग निकला। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक का पीछा किया। करीब दो किलोमीटर तक पीछा करने के बाद आरोपी चालक को पकड़ लिया और हिरासत में लेकर ट्रक जब्त कर लिया है। घटना का पता चलते ही उत्कर्ष व उसके साथियों के परिजन व अन्य स्थानीय लोग वहां पहुंच गए। घटना स्थल पर तनाव और हंगामे की स्थिति बन गई। जिस पर पुलिस ने रात को ही फोर्स बुलाकर मामले को संभाला।

आरोपी चालक पकड़ा

महाराजपुरा सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि पार्टी कर लौट रहे युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई है। आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है। ट्रक भी जब्त कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें