पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उपचुनाव:रात 11.40 बजे तक शोरगुल के साथ चलता रहा रोड शो, कांग्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में शुक्रवार रात 11:40 बजे तक चले भाजपा के रोड शो की शिकायत कांग्रेस ने चुनाव आयोग की हेल्पलाइन में दर्ज कराई है। कांग्रेस कार्यकर्ता विजय पांडे ने देररात शिकायत दर्ज कराई। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि रोड शो में चुनाव आयोग की निर्धारित समय सीमा रात 10 बजे की पाबंदी भी टूट गई।

9:45 से शुरू हुआ रोड शो 11:40 बजे तक चलता रहा। रोड शो के दौरान वाहनों के काफिले के साथ डीजे साउंड सिस्टम लगी गाड़ी भी शोर करती रही। सुप्रीम कोर्ट व चुनाव आयोग की गाइडलाइन के अनुसार रात 10 बजे के बाद भीड़ व शोर पर पाबंदी है।

कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने बताया कि उन्होंने रोड शो की वीडियो रिकॉर्डिंग कराई है। शनिवार को रिकॉर्डिंग के साथ शिकायत चुनाव आयोग से की जाएगी। एसडीएम प्रदीप तोमर ने कहा, हमने रोड शो में नियमों के पालन की निगरानी के लिए टीम लगाई थी। शिकायत आने पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें