वारदातें बढ़ीं / बाजार खुलते ही बदमाश सक्रिय, 24 घंटे में पांच दोपहिया वाहन चोरी, दो दिन में 62 एफआईआर

X

  • बाजार खुलते ही बदमाश भी सक्रिय हो गए हैं। पिछले करीब दो महीने से अंडरग्राउंड बदमाशों ने 24 घंटे के भीतर पांच वाहन चोरी किए

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 06:26 AM IST

ग्वालियर. बाजार खुलते ही बदमाश भी सक्रिय हो गए हैं। पिछले करीब दो महीने से अंडरग्राउंड बदमाशों ने 24 घंटे के भीतर पांच वाहन चोरी किए। दो सूने घरों के ताले तोड़कर गहने और रुपए भी चुरा लिए। यानी अब पुलिस के लिए भीड़ और ट्रैफिक को व्यवस्थित करने के अलावा बदमाशों पर निगरानी रखनी है क्योंकि भीड़ बढ़ते ही बदमाशों ने वारदातें करना शुरू कर दिया है। गुरुवार को बाजार खुलने से लेकर शुक्रवार रात तक 62 एफआईआर दर्ज हुईं, जबकि लॉकडाउन में प्रतिदिन औसतन 10 से 15 एफआईआर ही हो रही थीं। शुरुआत में तो 22 मार्च से लेकर 31 मार्च के बीच सिर्फ 92 एफआईआर दर्ज हुई थीं।

इन इलाकों में घर और बाजार में खड़े किए थे वाहन, बेखौफ बदमाश चुरा ले गए

  • न्यू साकेत नगर के रहने वाले विशाल गुप्ता गुरुवार को बाजार गए थे। पड़ाव चौराहे के पास से उनकी एक्टिवा एमपी 07 एमएस 5070 चोरी हो गई। 
  •  रोशनीघर रोड के रहने वाले उमेश मित्तल के घर के पास ही एक्टिवा एमपी07 एसएच 6707 खड़ी थी। यहीं उनकी दुकान है। एक्टिवा घर के पास से ही चोरी हो गई। 
  • बहोड़ापुर के रहने वाले अंकुश पुत्र वेदप्रकाश झा की बाइक एमपी07 एमक्यू 3653 घर के बाहर से चोरी हो गई।
  • मुरार स्थित सात नंबर चौराहे के रहने वाले पंकज कुमार अपने घर के पास ही दुकान पर गए थे। उनकी बाइक एमपी30 एमसी 5671 चोर चोरी कर ले गए। 
  • गोला का मंदिर चौराहे पर गुरुवार सुबह नाश्ता लेने आए योगेंद्र भदौरिया निवासी रणधीर कॉलोनी नई बाइक से गए थे। दुकान के अंदर से सामान लेकर बाहर आए इतनी ही देर में बाइक चोरी हो गई। 

दो घरों से गहने-नगदी ले गए चोर

पुरानी छावनी स्थित स्टोन पार्क के रहने वाले पप्पू बघेल ने बताया कि गुरुवार रात को खाना खाकर सो गए। एक कमरे में उसका बेटा कंपोडर और बहू सो रहे थे। दूसरे कमरे में वह खुद सो रहे थे। रात करीब 1 बजे वह टॉयलेट के लिए उठे तो उनके कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से लगी थी। उन्होंने शोर मचाया तो बेटे के दरवाजे की भी कुंडी बाहर से लगी थी। पड़ोसी को फोन करके बुलाया। पड़ोसी ने दरवाजा खोला। इस कमरे की अलमारी में रखे सोने के जेवर गायब थे। जेवरात की कीमत करीब 3 लाख रुपए बताई गई है। उधर महाराजपुरा निवासी विश्राम सिंह अपने दूसरे मकान पर गए थे। सूने मकान का ताला तोड़कर चोर 50 हजार रुपए नगद चोरी कर ले गए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना