आरोपी गिरफ्तार / एस-3 और भीम आर्मी का पदाधिकारी मकरंद बौद्ध युवती से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

ग्वालियर. सम्यक समाज संघ (एस-3) और भीम आर्मी के पदाधिकारी मकरंद बौद्ध और उसके दोस्त योगेश को एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटनाक्रम सिरोल में स्थित एक मल्टीलेवल आवासीय परिसर का है। रेप का केस दर्ज कराने वाली युवती को पुलिस ने ही मौका-ए-वारदात से मुक्त कराया था।
सिराेल थाना प्रभारी पप्पू यादव ने बताया कि सिरोल स्थित मल्टी के फ्लैट नंबर बी-111 से किसी युवती के चीखने की आवाजें सुनकर भीड़ एकत्रित हुई और घटना की किसी ने फोन पर हमें दी। जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो फ्लैट से एक युवती को मुक्त कराया गया। युवती का कहना था कि मकरंद बौद्ध पुत्र ब्रह्मप्रकाश बौद्ध निवासी आनंद नगर बजरिया ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। महिला एसआई अंजू दुबे ने बताया कि युवती ने रिपोर्ट में बताया कि वह विश्वविद्यालय में टायपिस्ट है और मकरंद उसका परिचित है।
मंगलवार को दोपहर मकरंद का फोन आया था। उसने ऑफिस के बाहर मिलने की बात कही। मकरंद दोपहर 1 बजे ऑफिस के बाहर आया और उससे कुछ बात करने की बात बोलकर साथ चलने को कहा। मकरंद उसे मल्टी में बी-111 फ्लैट में ले गया। वहां पर योगेश और एक अन्य महिला भी थी। मकरंद उसे फ्लैट के अंदर वाले कमरे में ले गया और गलत काम करने की कोशिश की। उसने विरोध कर कमरे से बाहर भागने की कोशिश की तो योगेश ने उसे पकड़ लिया और फिर मकरंद ने उससे दुष्कर्म किया। इसी दौरान उसने खिड़की से देखा तो बाहर लोगों की भीड़ थी और फिर पुलिस ने पहुंचकर मुझे मुक्त कराया। पुलिस ने युवती का मेडिकल परीक्षण कराकर उसकी रिपोर्ट पर मकरंद व उसके साथी योगेश को गिरफ्तार कर लिया है।

सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने तलाशी लापता किशोरी

गोला का मंदिर क्षेत्र के सूर्य विहार काॅलोनी से विगत दिवस लापता हुई किशोरी को पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों में फुटेज से तलाशकर दतिया के थरेट से बरामद कर आरोपी काे  गिरफ्तार कर लिया है। सूर्य विहार कॉलोनी में किराए से रहने वाली किशोरी के गायब होने पर पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे तब वह एक ऑटो में बैठती नजर आई। पड़ताल में ऑटो रामू परिहार निवासी भांडेर का था। बताया गया है कि पूर्व में पूर्व में जिस मकान में छात्रा रहती थी उसी मकान में रामू भी रहता था। पुलिस ने रामू की मोबाइल लोकेशन ट्रेस की तो वह थरेट में मिली, पुलिस ने दबिश देकर और आरोपी को हिरासत में लेकर छात्रा को बरामद कर लिया

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना