बैडमिंटन कोर्ट में शिवराज के शॉट...:ग्वालियर में टेबल टेनिस में BJP कैंडिडेट को हराकर सिंधिया बोले-हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं

ग्वालियर/भोपाल3 महीने पहले

ग्वालियर में सोमवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा की मेयर प्रत्याशी सुमन शर्मा का एक अनोखा अंदाज देखने को मिला। नगरीय निकाय के पहले चरण के चुनाव के लिए सोमवार को प्रचार का आखिरी दिन था। प्रचार थमने के बाद दोनों नेता टेबल-टेनिस खेलते नजर आए। दोनों का टेबल टेनिस का मुकाबला हुआ। इस खेल में सिंधिया ने सुमन को 3-1 से हरा दिया। सुमन शर्मा भले ही ये मुकाबला हार गईं, लेकिन उनका असली मैच बुधवार को होगा, जब महापौर पद के लिए वोट डाले जाएंगे।

इस खेल के बाद सिंधिया ने भी कहा कि अभी चुनाव पर ही पूरा फोकस है। वैसे सिंधिया और सुमन शर्मा के टेबल-टेनिस खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग सुमन के लिए कह रहे हैं, हारकर जीतने वाले को ही बाजीगर कहते हैं।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और ग्वालियर नगर निगम से BJP से मेयर प्रत्याशी सुमन शर्मा के टेबल-टेनिस खेल का ये वीडियो जीवाजी क्लब का है। असल में सुमन शर्मा के लिए सिंधिया रोड शो कर रहे थे। 4 बजे से ये रोड शो था। जैसे ही रोड शो पूरा हुआ, तो सुमन शर्मा काफी तनाव में नजर आ रहीं थी। जिसके बाद सिंधिया, सुमन को लेकर टेबल-टेनिस कोर्ट पहुंचे और उनके साथ मैच खेला।

सिंधिया ने 3-1 से हराया

टेबल-टेनिस कोर्ट पर सिंधिया और भाजपा महापौर प्रत्याशी सुमन के बीच कड़ा मुकाबला हुआ है। इस खेल में भले ही सिंधिया सुमन से जीत गए हों, लेकिन उन्होंने सुमन से कहा टेंशन मत लो हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं। वैसे सुमन शर्मा वॉलीबॉल की राष्ट्रीय स्तर की प्लेयर रह चुकीं हैं।

शिवराज ने खेला बैडमिंटन

उधर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी सोमवार को प्रचार खत्म होने के बाद भोपाल के अरेरा कॉलोनी स्थित भोजपुर क्लब पहुंचे और वहां क्लब के सदस्यों के साथ बैडमिंटन खेलने का आनंद लिया।

भोपाल के भोजपुर क्लब में CM ने बैडमिंटन खेला।
भोपाल के भोजपुर क्लब में CM ने बैडमिंटन खेला।
खबरें और भी हैं...