• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Scindia Did Virtual Launch Of Flights To Five Cities, Congress Spokesperson Targeted, Said Scindia Is An Expert In Taking False Credit

पहले दिन पुणे के लिए 50 यात्री गए, 68 आए:5 शहरों के लिए फ्लाइट का सिंधिया ने किया वर्चुअल शुभारंभ, कांग्रेस प्रवक्ता ने साधा निशाना, कहा- सिंधिया झूठा श्रेय लेने में माहिर हैं

ग्वालियर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शुक्रवार से शुरू हुई ग्वालियर-पुणे फ्लाइट में सफर करने जाने वाले यात्रियों का मंत्री व सांसद ने कुछ इस तरह स्वागत किया। - Dainik Bhaskar
शुक्रवार से शुरू हुई ग्वालियर-पुणे फ्लाइट में सफर करने जाने वाले यात्रियों का मंत्री व सांसद ने कुछ इस तरह स्वागत किया।
  • शुक्रवार को ग्वालियर-पुणे फ्लाइट भरी उड़ान

शुक्रवार को केन्द्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पांच शहरों के लिए हवाई सेवा का शुभारंभ किया है। यह शुभारंभ केन्द्रीय मंत्री ने दिल्ली से बैठकर वर्चुअल माध्यम से किया है। इस शुभारंभ कार्यक्रम में वचुर्अल माध्यम से केन्द्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह, CM शिवराज सिंह भी जुड़े हैं। पर इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सालूजा ने सिंधिया पर तीखा हमला किया है। उन्होंने सिंधिया को झूठा श्रेय लेने वाला बताया है। कहा कि यह फ्लाइट पहले ही चल रही थीं। सिर्फ कोरोना की वजह से स्थगित हुई थी।

स्थानीय स्तर पर ग्वालियर एयरपोर्ट पर कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए नई फ्लाइट का शुभारंभ प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट, ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह व सांसद विवेक शेजवलकर ने किया है। शुक्रवार दोपहर 1 बजे फ्लाइट 50 यात्रियों को लेकर पुणे के लिए उड़ान भरी। नई फ्लाइट में सफर करने के लिए जाने वाले यात्रियों को प्रभारी मंत्री सिलावट ने अपने हाथ से फूल दिए।

ग्वालियर एयरपोर्ट पर नई फ्लाइट को उड़ान भरने के लिए झंडी दिखाए हुए प्रभारी मंत्री सिलावट व अन्य।
ग्वालियर एयरपोर्ट पर नई फ्लाइट को उड़ान भरने के लिए झंडी दिखाए हुए प्रभारी मंत्री सिलावट व अन्य।

पहले दिन 50 यात्री गए, 68 आए

ग्वालियर एयरपोर्ट से शुक्रवार दोपहर 1 बजे पुणे के लिए स्पाईजेट की फ्लाइट ने उड़ान भरी है। इसमें 50 यात्री रवाना हुए हैं। इस फ्लाइट का केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वर्चुअल शुभारंभ किया है। जबकि इसी फ्लाइट के ठीक 30 मिनट पहले 12.30 बजे पुणे से उड़ान भरकर ग्वालियर के लिए फ्लाइट आई है। इसमें 68 यात्री पुणे से ग्वालियर आए हैं। ग्वालियर एयरपोर्ट पर प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट, ऊर्जामंत्री पद्युम्न सिंह तोमर, सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने ग्वालियर से पुणे जाने वाले यात्रियों को फूल देकर स्वागत किया। ग्वालियर-पुणे हवाई सेवा सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को मिलेगी।

छात्रों और नौकरी पेशा लोगों को होगा लाभ

ग्वालियर और उसके आसपास के शहरों के काफी छात्र पुणे में पढ़ाई और जॉब कर रहे हैं। जब यह ट्रेन से सफर करते हैं तो डेढ़ दिन का लंबा और थकान भरा सफर करना पड़ता है, लेकिन स्पाईजेट ने अब यह फ्लाइट शुरू की है तो इसमें ऐसे लोगों राहत मिलेगी। कम समय में वह आ जा सकेंगे। लंबे समय से छात्र पुणे के लिए विमान सेवा की मांग कर रहे थे। अब जाकर उनकी यह मांग पूरी हुई है। उनको नई उड़ान मिली है। इसी तरह मुंबई, अहमदाबाद व जबलपुर के लिए हवाई सेवा से छात्राओं को व्यापारियों को काफी फायदा होगा।

दिल्ली में बैठकर पांच शहरों के लिए नई उड़ान का शुभारंभ करते केन्द्रीय मंत्री नगारिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया।
दिल्ली में बैठकर पांच शहरों के लिए नई उड़ान का शुभारंभ करते केन्द्रीय मंत्री नगारिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा- झूठा श्रेय लेने की आदत हो गई है

शुक्रवार को पांच शहरों के लिए हवाई सेवा के शुभारंभ कार्यक्रम से पहले ही राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सालूजा ने ट्वीट कर और अपना वीडियो अपलोड कर कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने कुछ तस्वीर भी जारी की है जो 29 मार्च की है जब यह ग्वालियर-पुणे फ्लाइट शुरू हुई थी। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि चुनाव हारने वाले केन्द्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री सिंधिया अब झूठा श्रेय ले रहे हैं।

खबरें और भी हैं...