पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दाे अलग-अलग हादसाें में दाे लाेगाें की माैत:ट्रक ने युवक काे राैंदा, डिवाइडर से टकराने से स्कूटर सवार ने दम ताेड़ा

ग्वालियर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शिवपुरी लिंक रोड पर शीतला माता तिराहे पर एक ट्रक ने ग्रामीण को टक्कर मार दी। हादसे में घायल ग्रामीण ने अस्पताल में इलाज के दाैरान दम ताेड़ दिया। कंपू थाना प्रभारी केएन त्रिपाठी ने बताया कि शीतला माता तिराहे पर बीती रात अज्ञात ट्रक ने वीरेंद्र (45) पुत्र भागचंद्र राजपूत निवासी एकता कॉलोनी को टक्कर मार दी।

बताया गया है कि वीरेंद्र अपने गांव से एकता कालोनी स्थित घर लौटने के लिए शीतला माता मंदिर तिराहे पर किसी वाहन का इंतजार कर रहा था, तभी ट्रक के उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि वीरेंद्र उछलकर दूर जाकर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित फरार हो गया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल ग्रामीण को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाटीपुर स्थित सुरेश नगर चौराहे पर वाहन दुर्घटना में युवक की मौत
थाटीपुर क्षेत्र में सुरेश नगर चौराहे के पास एक स्कूटर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया। हादसे में स्कूटर सवार के सिर में गंभीर चोट आई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक शशि प्रकाश (38) पुत्र बृजकिशोर लहारिया निवासी नितिन नगर बीती रात लगभग 10 बजे थाटीपुर से मुरार की ओर जा रहा था तभी उसका स्कूटर डिवाइडर से टकरा गया। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि स्कूटर डिवाइडर से टकराया या किसी वाहन की चपेट में आया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें