पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:दफ्तर में वीडियाे बनाया ताे एसडीएम बनवारिया ने पीटा

ग्वालियर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शिंदे की छावनी निवासी अमन अरोरा जैन ने कलेक्टर से लश्कर एसडीएम अनिल बनवारिया द्वारा अभद्रता करने की शिकायत की। श्री जैन ने जनसुनवाई में शिकायती आवेदन देकर मामले की जांच करने को कहा। इसके बाद कलेक्टर ने अपर कलेक्टर रिंकेश वैश्य को जांच के निर्देश दिए हैं। दूसरी तरफ अमन अरोरा जैन ने शिकायत मंगलवार को झांसी रोड थाने में भी कर दी है।

शिकायत में कहा गया है कि जब वे आरटीआई लगाने एसडीएम के दफ्तर में पहुंचे तो स्टाफ ने पावती नहीं दी। दफ्तर में वीडियो बनाने पर एसडीएम ने मारपीट की और दफ्तर से बाहर निकाल दिया। इस मामले में एसडीएम श्री बनवारिया ने कहा कि जिस वक्त अमन वीडियो बना रहा था तब वे नगर निगम के 72 क्वार्टर खाली कराने वाले प्रकरणों की सुनवाई कर रहे थे।

न्यायालय में कई अभिभाषक भी मौजूद थे। बाद में उसका मोबाइल जब्त भी किया गया। माफीनामा लिखने के बाद अमन को बीस हजार रुपए के बाउंड भरने पर छोड़ा गया। श्री बनवारिया ने कहा कि अमन जो आरोप लगा रहे हैं, वह झूठे हैं। वे शिंदे की छावनी स्थित हनुमान मंदिर के प्रकरण में कार्यालय आए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें