गोला का मंदिर थाना क्षेत्र का मामला:बाउंड ओवर का उल्लंघन करने पर गुंडे पर हुई धारा-122 की कार्रवाई

ग्वालियर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुफ्त में पेट्रोल न डालने पर पेट्रोल पंप पर फायरिंग करने वाले गुंडे को गोला का मंदिर पुलिस ने जेल भेज दिया है, फरियादी के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 भी बढ़ाई गई है। आरोपियों को पुलिस ने पहले से बाउंड ओवर किया था। बाउंड ओवर का उल्लंघन करने पर पुलिस ने उस पर धारा-122 के तहत कार्रवाई की है। अब वह लंबे समय तक जेल में बंद रहेगा। उधर उसके हथियार का लाइसेंस निरस्त करने के लिए भी पुलिस ने अनुशंसा की है। किसी गुंडे पर धारा-122 के तहत कार्रवाई की इस साल यह पहली कार्रवाई है।

गोला का मंदिर इलाके में विगत दिवस शारदा ऑटो फ्यूल पेट्रोल पंप पर राजवीर सिंह भदौरिया अपने साथी के साथ पहुंचा। यहां उसने अपनी कार में पेट्रोल डलवाया, इसके बाद पेट्रोल के रुपए देने से इंकार कर दिया। जब कर्मचारी ने रुपए मांगे तो उस पर गोलियां चला दीं। एसपी अमित सांघी ने बताया कि इस मामले में टीआई गोला का मंदिर विनय शर्मा ने एफआईआर दर्ज की।

इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। टीआई शर्मा ने आरोपी राजवीर सिंह पर बाउंड ओवर की कार्रवाई की थी, क्योंकि वह इलाके में डरा-धमकाकर वसूली भी करता था। गोली चलाने के मामले के अलावा उस पर बाउंड ओवर तोड़ने के चलते धारा-122 के तहत कार्रवाई की गई। इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। इस मामले में तत्काल कार्रवाई के चलते ग्वालियर डिस्ट्रिक्ट पेट्रोलियम डीलर्स एसोसियेशन के सदस्य एसपी अमित सांघी से मिलने पहुंचे। एसपी ने उन्हें भरोसा दिलाया कि इस तरह गुंडागर्दी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

रंगबाजी व गोलीबारी करने वालों पर कार्रवाई हो रही है

  • शहर में रंगबाजी व गोलीबारी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। गोला का मंदिर चौराहा पर गोली चलाने वालों के लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है। ऐसे गुंडों को बाउंड ओवर करने के लिए अभियान चलाया जाएगा। इस संबंध में सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए हैं। - अमित सांघी, एसपी
खबरें और भी हैं...