पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पड़ोसी ने महिला को बंधक बनाकर रेप किया:बेटे की तबीयत खराब थी, पति डॉक्टर के पास गया था, नशे में धुत पड़ोसी पहुंचा, बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेटे का कत्ल करने की धमकी दी
  • खजांची बाबा की दरगाह के पास की घटना

आधी रात को अचानक बेटे की तबीयत खराब हो गई। पति बेटे को लेकर डॉक्टर के पास गया था। इसी समय नशे में धुत पड़ोसी घर में घुस आया। घर में अकेली महिला को बंधक बनाकर मारपीट की और दुष्कर्म किया। घटना मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात खजांची बाबा की दरगाह के पास की है। सुबह पीड़ित महिला अपने पति, सास व ससुर के साथ थाना पहुंची और शिकायत की है। कंपू थाना पुलिस ने बंधक बनाकर दुष्कर्म, मारपीट का मामला दर्ज किया है।

कंपू थाना क्षेत्र स्थित खजांची बाबा की दरगाह निवासी 20 वर्षीय महिला अपने पति और एक साल के बच्चे के साथ रहती है। मंगलवार रात महिला के बच्चे की अचानक तबीयत खराब हो गई। इस पर उसका पति रात 12 बजे बच्चे को लेकर डॉक्टर को दिखाने निकला था। घर पर महिला अकेली थी। इसी समय वहां नशे में धुत पड़ोस में रहने वाला पप्पी शाह पहुंच गया। वह जबरदस्ती घर में घुस आया और महिला का हाथ पकड़ लिया। महिला ने उसे समझाया कि उसके बेटे की तबीयत ठीक नहीं है और वह काफी टेंशन में है। पति भी अभी घर पर नहीं है। इस पर पप्पी ने उससे मारपीट शुरू कर दी। दरवाजा बंद कर महिला से दुष्कर्म किया। आरोपी महिला के पति के आने से पहले महिला को बेटे का कत्ल करने की धमकी देकर भाग गया। घटना की सूचना रात को ही महिला ने पति के घर लौटने पर दी। बेटे की तबीयत खराब होने पर रात को वह थाना नहीं पहुंचे। बुधवार सुबह थाना आए और मामले की शिकायत की है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पप्पी शाह पर बंधक बनाकर दुष्कर्म, मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

गिड़गिड़ाती रही महिला आरोपी को नहीं आई दया

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी काफी नशे में था। उसके सामने वह काफी गिड़गिड़ाई की उसके बच्चे की तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन उसे जरा भी दया नहीं आई। बच्चे का कत्ल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें