खेल मंत्री ने किया निरीक्षण:महिला हॉकी अकादमी के मैदान पर बनेगा स्टेडियम: यशोधरा

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मप्र राज्य महिला हॉकी अकादमी से मिल रहे सुखद परिणामों को ध्यान में रख प्रदेश की खेल मंत्री यशोधराराजे सिंधिया ने इस अकादमी को अत्याधुनिक सुविधाओं से लेस करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। इसके अंतर्गत हॉकी मैदान के पास छोटे स्टेडियम के लिए एक पवेलियन तैयार करने के लिए कहा। जिससे बच्चियां यहां प्रैक्टिस करने के साथ भविष्य में टूर्नामेंट भी खेल सकें। खेल मंत्री शनिवार को राजमाता विजयाराजे सिंधिया खेल परिसर कंपू को आकस्मिक निरीक्षण करने पहुंची थी।

इस दौरान खेल एवं युवा कल्याण विभाग के संयुक्त संचालक बीएस यादव के साथ पुलिस हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी, मप्र महिला हॉकी अकादमी की चीफ कोच परमजीत सिंह और सहायक कोच वंदना उईके आदि मौजूद रहीं।मैस के पास तैयार होगा हाॅस्टल: खेल मंत्री सिंधिया ने परिसर के बाद अकादमी के एक-एक कमरे का बारीकी से अवलोकन किया।

इसके बाद वहां पर मिली अलमारियों, प्रॉपर बिजली कनेक्शन और वाटर कूलर से जुड़ी समस्याओं को तुरंत दूर करने के लिए कहा। उन्होंने अधिकारियों से कहा, जब तक अकादमी फुल स्ट्रैंथ में नहीं आती है सभी काम निपटा लिए जाएं। इसके अलावा अकादमी में खिलाड़ियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए मैस के पास 35 से 40 कमरों के हॉस्टल का निर्माण कराने की व्यवस्था करें।

खबरें और भी हैं...