• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Step Father Used To Molest Daughter, Mother Reached Police Station With Daughter, Accused Arrested

ग्वालियर में फिर रिश्ते हुए तार-तार:सौतेला पिता बेटी से करता था छेड़छाड़, मां बेटी को लेकर पहुंची थाने, आरोपी को किया गिरफ्तार

ग्वालियर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

ग्वालियर के पंजाबीपुरा में एक सौतेले पिता ने अपनी 12 साल की बेटी से छेड़छाड़ कर दी। वह नशे में धुत होकर घर पहुंचा और बेटी के सामने पूरे कपड़े उतार दिए और गलत हरकत करने लगा। किसी तरह बालिका ने खुद को बचाया और बाहर की तरफ भागी। बेटी ने अपनी मां के घर लौटने पर पूरी बात बताई है। घटना सोमवार शाम की है। मंगलवार को उसकी मां उसे लेकर थाने पहुंची है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
पुरानी छावनी के पंजाबी पुरा निवासी 12 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) के पिता का 3 साल पहले निधन हो गया था। पिता की मौत के बाद परिजन के दबाव में उसकी मां ने पंजाबी पुरा निवासी हरविंदर सिंह (बदला हुआ नाम) से दूसरी शादी कर ली थी। शादी के बाद बेटे व बेटी के साथ वह पंजाबी पुरा में रहने लगी। कुछ समय से हरविंदर अपनी सौतेली बेटी को अकेला देखकर गलत हरकत का प्रयास करने लगा। साथ ही धमकाता था किसी से कुछ कहा तो जान से मार देगा। सोमवार को किशोरी घर में सफाई कर रही थी और उसकी मां दूध लेने के लिए गई थी, जबकि भाई दरवाजे पर खेल रहा था। इसी बीच सौतेला पिता नशे में घर पहुंचा और किशोरी को अकेला देख कर अपने पूरे कपड़े उतार दिए और उसके साथ गलत हरकत करने लगा। जब बेटी ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह वहां से भागकर किशोरी बाहर पहुंची।
मां, बेटी का हाथ पकड़कर पहुंची थाने
- घटना के बाद बच्ची खामोश रही, लेकिन जब मां घर लौटी तो उसने एक-एक कर पूरी घटना के बारे में बताया। इतना ही नहीं पिछले दिनों उसने कैसे छेड़छाड़ की यह भी बताया। इसके बाद मां खुद बेटी को लेकर पुरानी छावनी थाना पहुंची और मामले की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस का कहना
- इस मामले में CSP रवि भदौरिया का कहना है कि 12 वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ करने वाले सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...