पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:छात्र ने फांसी लगाई, सुसाइड नोट में लिखा अपनी आदतों से शर्मिंदा हूं, जान दे रहा हूं

ग्वालियर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गिरवाई इलाके में स्थित अजयपुर का मामला, बीए का छात्र था

गिरवाई इलाके में रहने वाले एक 19 वर्षीय छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्र के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है। जिसने उसमें अपनी कुछ आदतों की वजह से खुदकुशी करना बताया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस के अनुसार, गिरवाई स्थित अजयपुर का रहने वाला अनिकेत(19) पुत्र संजय सेन बीए का छात्र था। इन दिनों ऑनलाइन क्लास चल रही हैं। इसके चलते वह घर पर ही रहता था। रविवार रात को वह अपने कमरे में सोने चला गया। इसी दौरान उसने फांसी लगा ली। सुबह काफी देर तक जब वह नहीं उठा तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया।

दरवाजा न खुलने पर परिजनों ने दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हुए तो देखा कि अनिकेत कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब उसकी जेब देखी तो उसमें सुसाइड नोट मिला। इसमें उसने लिखा है कि वह अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहा है। छात्र अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

जेल में बंद दोस्त से मिलकर लौट रहे युवक पर जानलेवा हमला

जेल में बंद दोस्त से मिलकर लौट रहे युवक पर आधा दर्जन युवकों ने बहोड़ापुर इलाके में हमला कर डंडे और सरिए से पीटा। उसके सिर और हाथ-पैर में गंभीर चोट लगी है। युवक की हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस को प्रारंभिक पड़ताल में पता लगा है कि जिन लोगों के नाम युवक ने बताए हैं, उन लोगों से युवक की रंजिश चल रही है। इसी के चलते यह हमला हुआ है। बहोड़ापुर थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार गुढ़ा-गुढ़ी का नाका निवासी पृथ्वीराज सिंह अपने दोस्त के साथ सोमवार सुबह केंद्रीय जेल ग्वालियर गया था। जेल में उसका दोस्त बंद है। सुबह करीब 11 बजे यह लोग जेल से लौट रहे थे। बहोड़ापुर तिराहे के पास से गुजर रहे थे।

तभी विनय जादौन, मन्नू शर्मा और इनके साथियों ने घेर लिया। हाथ देकर बाइक रोकी और जमकर मारपीट की। पृथ्वीराज का साथी तो भाग गया, लेकिन वह फंस गया। उसे सड़क पर घसीट-घसीटकर पीटा। अधमरा कर छोड़कर भाग गए। आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें