• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Teacher Father in law Explained On Education Day, Daughter in law Cut Her Thumb With A Knife, Father in law Admitted To Hospital

बहू ने ससुर पर किया हमला:ग्वालियर में टीचर ससुर ने दी समझाइश तो चाकू लेकर दौड़ी बहू, वार कर अंगूठा काट दिया

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल रामेश्वर शिवहरे। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल रामेश्वर शिवहरे।

ग्वालियर में शिक्षा दिवस पर एक बहू ने शिक्षक ससुर पर चाकू से हमला कर अंगूठा ही काट डाला। घटना रविवार दोपहर डबरा शहर में कृष्णा कॉलोनी की है। पड़ोसियों ने घायल ससुर को अस्पताल पहुंचाया। घटना से पहले घर में काफी झगड़ा हुआ था। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बहू और उसके भाई के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। फिलहाल बहू को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

ग्वालियर के डबरा स्थित कृष्णा कॉलोनी निवासी रामेश्वर शिवहरे शासकीय विद्यालय में शिक्षक हैं। रामेश्वर बाहर से लौटे तो घर पर बहू पदमा और उसका भाई प्रमोद शिवहरे थे। ससुर ने पदमा को कुछ कहा, जिस पर वह झगड़ा करने लगी। बेटा अंकुर भी वहां मौजूद था।

पहले बहू का भाई प्रमोद रामेश्वर को मारने के लिए दौड़ा, जब उन्होंने विरोध किया तो बहू चाकू लेकर दौड़ी और वार कर दिया। वार रोकने के लिए रामेश्वर ने हाथ आगे बढ़ाया, तो उनका अंगूठा कट गया। इसके बाद रामेश्वर ने बाहर की तरफ भागकर जान बचाई। स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल के बयान दर्ज किए। आरोपी बहू, उसके भाई प्रमोद पर मामला दर्ज कर लिया है।

ससुर बोला- आए दिन झगड़ा करती है बहू
ससुर ने पुलिस को बताया, बहू कुछ गर्म मिजाज की है। घर में आए दिन किसी न किसी बात पर हंगामा करती है। कुछ भी समझाना चाहो तो उल्टा बोलती है। इतना ही नहीं बहू के मायके वाले भी उसका साथ देते हैं, इसलिए घर में आए दिन झगड़े हाेते हैं।

खबरें और भी हैं...