• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Accident Happened Due To The Car Of Joint Director Female Child Development, The Driver Said Cough Came And There Was Darkness In Front Of The Eyes, Hence The Accident

तेज रफ्तार कार ने पार्किंग में खड़ी कारों को रौंदा:ज्वाइंट डायरेक्टर महिला बाल विकास की कार से हुआ हादसा, चालक बोला खांसी आई और आंखों के सामने अंधेरा छा गया, इसलिए हुआ एक्सीडेंट

ग्वालियर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ज्वाइंट डायरेक्टर महिला बाल विकास विभाग सीमा शर्मा की कार, जिससे  दो अन्य कारों को टक्कर मारी - Dainik Bhaskar
ज्वाइंट डायरेक्टर महिला बाल विकास विभाग सीमा शर्मा की कार, जिससे दो अन्य कारों को टक्कर मारी
  • सिटी सेंटर SP ऑफिस के पास हुई घटना

ग्वालियर में एक तेज रफ्तार कार ने पार्किंग में खड़ी दो अन्य कारों में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। किस्मत से घटना के समय कार में कोई सवार नहीं था। टक्कर मारने वाली कार ज्वाइंट डायरेक्टर महिला बाल विकास सीमा शर्मा की है। घटना के समय वह कार में ही सवार थीं।

घटना रविवार शाम SP ऑफिस के पास की है। घटना के बाद मौके पर लोगों ने ज्वाइंट डायरेक्टर को घेर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। अधिकारी को वहां से निकाला। ज्वाइंट डायरेक्टर की कार के चालक प्रस्त पाठक ने गाड़ी चलाते समय अचानक खांसी आने और आंखों के सामने अंधेरा छा जाने के कारण हादसा होना बताया है। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई कर रहे हैं।

वह दोनों गाड़ियां जिनमें ज्वाइंट डायरेक्टर की कार ने टक्कर मारी
वह दोनों गाड़ियां जिनमें ज्वाइंट डायरेक्टर की कार ने टक्कर मारी

शहर निवासी विशाल गुप्ता अपनी कार MP07 CS-0687 से सिटी सेंटर फॉरर्च्यून प्लाजा में पिज्जा लेने आए थे। उनकी ही तरह कुलदीप सिंह चौहान भी पिज्जा लेने आए थे। दोनों के पास बलेनो कार थी। दोनों ने अपनी कार एसपी ऑफिस के पास रीजनल फोरेंसिक लैब के बाहर पार्क की थी। अभी वह अंदर गए ही थे कि तभी बाहर से तेज धमाके जैसी आवाज आई। बाहर आकर देखा तो एक इनोवा कार ने उनकी कारों में टक्कर मारी थी। आसपास के लोगों ने बताया कि घटना के समय इनोवा कार काफी तेज थी। टक्कर मारने वाली कार महिला बाल विकास विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर सीमा शर्मा की है। कार उनका चालक प्रस्त पाठक चला रहा था। घटना के बाद जब कार मालिकों ने टक्कर मारने वाली गाड़ी को घेरा तो सीमा शर्मा ने पुलिस को कॉल कर दिया। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। पुलिस ने ज्वाइंट डायरेक्टर सीमा शर्मा को वहां से बाहर निकाला और टक्कर मारने वाली गाड़ी को निगरानी में ले लिया।

ज्वाइंट डायरेक्टर की कार चालक प्रस्त पाठक, जिसने खांसी आने पर टक्कर लगना कुबूल की
ज्वाइंट डायरेक्टर की कार चालक प्रस्त पाठक, जिसने खांसी आने पर टक्कर लगना कुबूल की

चालक बोला, खांसी के बाद अंधेरा छा गया

  • घटना के बाद टक्कर मारने वाली कार के चालक प्रस्त पाठक से बात की तो उनका कहना था कि कार में ज्वाइंट डायरेक्टर सीमा शर्मा पीछे बैठी थीं। मैं गाड़ी चला रहा था। अचानक मुझे खांसी आई और आंखों के सामने अंधेरा छा गया। इसके बाद कुछ याद नहीं है। मैडम ने मुझे उठाया। मेरी गलती से हादसा हुआ है।

आशंका है मैडम गाड़ी चला रहीं थी

  • जिनकी कार में टक्कर लगी है कुलदीप सिंह चौहान और विशाल गुप्ता का कहना है कि उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। लोगों ने बताया कि हादसे के समय मैडम और ड्राइवर सीट चेंज कर रहे थे। आशंका है घटना के समय मैडम कार चला रही थीं। हमारी गाड़ी वह सही कराकर दे दें। हमें मामला भी दर्ज नहीं कराना है।

पुलिस का कहना

  • सड़क हादसा हुआ है, लेकिन कोई फरियादी थाने भी आए थे, लेकिन फिर चले गए और अभी लौटकर नहीं आए हैं।

रामनरेश यादव, TI थाना विश्वविद्यालय

खबरें और भी हैं...