• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Accused Used To Commit The Crime For Doing Expensive Hobby, Looted Goods Were Also Recovered From The Accused

ग्वालियर में दो चेन स्नेचर पकड़े:महंगे शौक करने के लिए आरोपी देते थे वारदात को अंजाम, आरोपियों से लूट का माल भी बरामद

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लुटेरों से बरामद सोने की चेन। - Dainik Bhaskar
लुटेरों से बरामद सोने की चेन।

ग्वालियर में लंबे समय से लूट और चोरी की वारदातें को अंजाम दे रहे दो लुटेरों को उटीला और सिरोल थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में दबोचा है। पकड़े गए बदमाशों का हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों की मानें तो पकड़े गए बदमाशों से कई वारदातों का खुलासा हो सकता है। अभी तक हुई पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों से कई वारदातों का खुलासा हुआ है, जिसमें सिरोल में हुई लूट की दो तोला वजनी सोने की चेन बरामद हुई है।

एएसपी राजेश डंडौतिया ने बताया कि सूचना मिली थी कि उटीला थाना क्षेत्र निवासी दो युवक अपाचे बाइक से आकर महंगे शौक कर रहे हैं। सूचना पर उटीला थाना प्रभारी को उनकी जानकारी जुटाने का टास्क दिया। इसी बीच पता चला कि जिन युवकों की जानकारी जुटाई जा रही है, उनका हुलिया एक महीने पहले सिरोल थाना क्षेत्र में हुई महिला से दो तोला वजनी सोने की चेन लूट के आरोपियों से मिलता-जुलता है।

पकड़ा गया आरोपी।
पकड़ा गया आरोपी।

इसका पता चलते ही सिरोल थाना प्रभारी गजेन्द्र धाकड़ को भी तस्दीक के लिए निर्देशित किया। चेन लूट के संदेही की जानकारी मिलते ही सिरोल थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ उटीला पहुंचे और उटीला थाना प्रभारी व बल के साथ युवकों को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम पवन जाटव व राजेश जाटव निवासी उटीला बताया है।

लुटेरों ने एक अन्य वारदात कबूली

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो सिरोल में हुई चेन स्नेचिंग, कार से मोबाइल चोरी के साथ ही एक अन्य चोरी की वारदात का खुलासा हो गया है और चोरी किया गया माल भी बरामद हुआ है। वहीं सूत्रों की मानें तो पकड़े गए बदमाशों से अन्य वारदातों का भी खुलासा हुआ है, जिनका माल बरामद करने में पुलिस टीम लगी हुई है। वहीं पुलिस जांच में पता चला है कि सभी वारदातों में वह सफेद अपाचे बाइक का इस्तेमाल करते थे।

आरोपियों से जब्त की गई बाइक।
आरोपियों से जब्त की गई बाइक।

इस तरह आए पुलिस के निशाने पर

पकड़े गए बदमाश लगातार महंगे कपड़े और शराब पार्टी करने के चलते पुलिस के निशाने पर आ गए थे, क्योंकि काम धंधा न होने पर उनके महंगे शौक पुलिस की नजर में आ गए और पुलिस ने उन्हें धर लिया।