• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Bike Rider Openly Beat The Car Riders On The Road With A Stone In Their Hand, Both The Youths Kept Beating With Belts In Their Rescue, People Kept Making Videos

कार-बाइक भिड़ीं, बीच सड़क पर मारपीट:ग्वालियर में बाइक सवार ने कार सवारों को पत्थर से मारा, बेल्ट भी चले; बीच-बचाव के बजाए लोग बनाते रहे VIDEO

ग्वालियर2 महीने पहले
बाइक सवार कार सवार युवकों को सड़क पर पीटता रहा, लोग VIDEO बनाते रहे।

ग्वालियर में कार और बाइक के भिड़ंत के बाद भारी विवाद हो गया। टक्कर से नाराज बाइक सवार ने एक बड़ा पत्थर हाथ में उठाया और कार सवार दोनों युवकों पर टूट पड़ा। सड़क पर लिटाकर उनको पीटा। बचाव में कार सवारों ने भी बेल्ट से मारने की कोशिश की, लेकिन बाइक सवार अकेला कार सवार दोनों युवकों की पिटाई करता रहा। पांच मिनट तक सड़क अखाड़ा बन गया। उधर, लोग बीच-बचाव करने की जगह VIDEO बनाते रहे।

घटना सोमवार रात शहर के मोती तबेला की है। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक बाइक सवार भाग चुका था। कार सवारों ने थाना पहुंचकर मारपीट की शिकायत की है।

बीच सड़क पर कार सवार की पिटाई करता बाइक सवार।
बीच सड़क पर कार सवार की पिटाई करता बाइक सवार।

यह है मामला
सोमवार रात मोती तबेला के पास फूड मार्केट से होकर कार सवार मयंक शर्मा व यश इंदरगंज की तरफ निकल रहे थे, तभी सामने से आ रही एक बाइक से उनकी भिड़ंत हो गई। बाइक पर एक युवक और महिला थी। टक्कर के बाद कार और बाइक सवार उतरे और एक-दूसरे को गालियां देने लगे। कुछ ही देर में नोकझोंक मारपीट में बदल गई।

कार सवार एक लड़के ने डराने के लिए बेल्ट निकाल लिया। इसके बाद बाइक सवार ने सड़क पर पड़ा एक पत्थर उठा लिया और कार सवार मयंक और यश पर टूट पड़ा। बीच सड़क और डिवाइडर पर दोनों को लेटा-लेटाकर मारा। मामले में कार सवार युवकों ने बाइक सवार के खिलाफ इंदरगंज थाना में शिकायत की है। पुलिस ने मामला भी दर्ज किया है। बाइक सवार की पहचान की जा रही है।

मारपीट में घायल कार सवार मयंक शर्मा।
मारपीट में घायल कार सवार मयंक शर्मा।
खबरें और भी हैं...