पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Bike riding Miscreants Looted The Gun From The Security Company's Guard Returning From Duty, Looking For The Police, The Robbers Were Not Found

बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड से बंदूक लूटी:ड्यूटी से लौट रहे सिक्योरिटी कंपनी के गार्ड से बाइक सवार बदमाशों ने बंदूक लूटी, पुलिस की तलाश, लुटेरों का सुराग नहीं लगा

ग्वाालियर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
निजी सिक्योरिटी कंपनी का गार्ड लज्जाराम से लूटी गई बंदूक। - Dainik Bhaskar
निजी सिक्योरिटी कंपनी का गार्ड लज्जाराम से लूटी गई बंदूक।

ड्यूटी से लौट रहे गार्ड से बाइक सवार दो बदमाश रायफल लूट ले गए। घटना सिरोल थाना क्षेत्र के अलापुर चौराहे के पास आज गुरुवार की सुबह करीब सवा पांच बजे के करीब की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश में घेराबंदी कराई, लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चला। पुलिस ने बदमाशों का सुराग लगाने के लिए इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हंै।

घोसीपुरा मुरार निवासी लज्जाराम (58) पुत्र हरिराम सिक्योरिटी गार्ड है और अभी वह हनु सिक्योरिटी में काम करता है। अभी उसकी ड्यूटी गोयल फ्लोर सिटी में है। बीती रात वह अपनी ड्यूटी पर आए थे और ड्यूटी खत्मकर बाइक से घर वापस जा रहे थे। अभी वह अलापुर चौराहे के पास पहुंचे ही थे कि तभी पीछे से बाइक पर आए दो युवकों ने झपट्टा मारा और उनके कंधे पर टंगी 12 बोर की रायफल लूट ले गए। बदमाशों के झपट्टे से बाइक चला रहे लज्जाराम गिरने से बचे।

पहले किया पीछा, फिर पुलिस को दी सूचना

वारदात के बाद पीडि़त ने किसी तरह खुद को संभाला और बाइक से बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश बाइक को गति देकर भाग निकले। घटना का शिकार पीडि़त थाने पहुंचा और मामले की सूचना पुलिस अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

बदमाशों की तलाश में शहर की नाकाबंदी

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद बदमाशों की तलाश में शहर भर की नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आए। अब पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने के लिए आने जाने के रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

इस पूरे मामले में सिरोल थाना प्रभारी गजेंद्र धाकड़ का कहना है कि सुरक्षा कंपनी के गार्ड से बाइक सवार दो बदमाशों ने रायफल लूट की वारदात को अंजाम दिया है। लूट का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

पहले भी लूटी थी गार्ड से रायफल

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कलेक्ट्रेट पहाड़ी के पीछे भी बदमाशों ने एक गार्ड की मारपीट कर उसकी रायफल छीन ले गए थे। इस मामले में भी पुलिस लुटेरों को पकडऩे में सफल नहीं हो सकी थी।

खबरें और भी हैं...