• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Brother Of The Congress MLA's Close Friend Was Trampled By The Truck On The Roadside, The Situation Was Critical, The Incident Seems To Be A Conspiracy From The CCTV Footage

यह हादसा है या हत्या की कोशिश?:ग्वालियर में कांग्रेस नेता के करीबी रेत कारोबारी को ट्रक ने सड़क किनारे रौंदा, VIDEO से गहराया शक

ग्वालियरएक महीने पहले
डबरा के पिछोर बायपास पर सड़क किनारे खड़े रेत कारोबारी को रौंदता ट्रक।

ग्वालियर के पिछोर बायपास पर सड़क हादसे का CCTV फुटेज सामने आया है। सड़क किनारे खड़े रेत कारोबारी को तेज रफ्तार ट्रक रौंदता हुआ निकल गया। घटना के बाद घायल को गंभीर हालत में ग्वालियर जयारोग्य हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यहां उसकी हालत बेहद नाजुक है। घायल कांग्रेस नेता के करीबी का भाई है।

जिस जगह घटना हुई, वह हाइवे का बिल्कुल आखिरी का किनारा था। कांग्रेस नेता का भाई टिंकू सड़क किनारे खड़े होकर मोबाइल पर बात कर रहा था। सीसीटीवी फुटेज में ट्रक बहकता या लहराता नहीं दिख रहा है। उसे टक्कर मारने के बाद वह सीधा रफ्तार में निकल गया। इससे आशंका जताई जा रही है कि यह साजिश भी हो सकती है।

घटना के समय टिंकू ओरछा से लौट रहे विधायक और अपने भाई का इंतजार कर रहा था। घटना धनतेरस की रात पिछोर बायपास पर हुई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। परिजन ने भी पुलिस से साजिश बताया है।

घायल टिंकू उर्फ किशन पाठक जयआरोग्य अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती हैं।
घायल टिंकू उर्फ किशन पाठक जयआरोग्य अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती हैं।

डबरा देहात के रिलायंस पेट्रोल पंप के पीछे रहने वाले 33 वर्षीय किशन उर्फ टिंकू पाठक रेत का काम करता है। टिंकू धनतेरस की रात करीब 8 बजे बाइक लेकर अपने भाई के इंतजार में पिछोर बायपास पर सड़क किनारे खड़ा था। उनके भाई और नेता ओरछा में एक कार्यक्रम में शामिल होकर घर के लिए आ रहे थे।

घटना से कुछ देर पहले टिंकू ने अपने भाई से बात भी की थी, तो पता लगा कि वह रास्ते में हैं और 15 मिनट में उसके पास से गुजरेंगे। वह मोबाइल पर किसी से बात कर ही रहा था, इसी बीच सड़क किनारे खड़े टिंकू को पीछे से आए एक ट्रक ने टक्कर मारी और रौंदता हुआ निकल गया।

घटना के बाद पुलिस ने जब छानबीन की तो हादसे के स्पॉट पर पीछे लगे एक CCTV कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हुई है। फुटेज में दिख रहा है कि टिंकू ने हाइवे के किनारे अपनी बाइक खड़ी की और मोबाइल पर बात करने लगा। जब वह बात कर रहा था, तो पीछे से तेज रफ्तार में ट्रक आया और उसे रौंदते हुए निकल गया।

खबरें और भी हैं...