• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The CCTV Cameras Were Searched From The Station To Hazira, The Clue Of The Auto Was Found And The Police Reached The Door Of The Accused, Recovered The Student And Took The Accused Into Custody.

रीवा से अगवा छात्रा ग्वालियर से बरामद:स्टेशन से हजीरा तक खंगाले CCTV कैमरे, मिला सुराग और आरोपी के दरवाजे पर पहुंच गई पुलिस, छात्रा को बरामद कर आरोपी को हिरासत में लिया

ग्वालियर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • - ग्वालियर और रीवा पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन आया काम

प्रदेश के रीवा से छात्रा को अगवा कर ग्वालियर लाए युवक को ग्वालियर की क्राइम ब्रांच और रीवा पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर पकड़ लिया है। नाबालिग छात्रा को भी बरामद कर लिया है। पुलिस को स्टेशन पर आरोपी और किशोरी के फुटेज मिले थे। इसके बाद वह ऑटो में बैठते दिखे। फिर पुलिस ने स्टेशन से हजीरा की ओर लगे सभी CCTV कैमरे खंगाल दिए। आखिरकार पुलिस आधी रात को आरोपी के घर पर जा पहुंची। छात्रा को सुरक्षित निकालकर आरोपी को हिरासत में लिया है। दोनों को लेकर मंगलवार को पुलिस रीवा के लिए रवाना हो गई है।
सोमवार रात रीवा पुलिस की एक टीम ग्वालियर पहुंची। रीवा पुलिस की टीम ने पुलिस कप्तान अमित सांघी से मदद मांगी। उन्होंने बताया कि रीवा की एक 16 साल की छात्रा रानी (बदला हुआ नाम) को ग्वालियर का लड़का अपहरण कर लेकर आया है। रीवा पुलिस की मदद के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया गया। छात्रा व आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस ने रेलवे स्टेशन के CCTV कैमरे खंगाले तो छात्रा को एक युवक ले जाता दिखा। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने रेलवे स्टेशन पार्किंग के कैमरे CCTV चेक कराए तो पता चला कि छात्रा को लेकर युवक ऑटो से हजीरा की तरफ गया है। एक बार रूट मिलते ही पुलिस ने स्टेशन से हजीरा के बीच जितने भी पुलिस के CCTV कैमरे लगे हैं उनको देखने के लिए CCTV कन्ट्रोल रूम को अलर्ट कर दिया। साथ ही एक टीम हजीरा के लिए रवाना हो गई और हजीरा पुलिस को पहले ही चौराहा पर तैनात कर दिया गया। कुछ ही देर में फुटेज और अपने तेजी के चलते ग्वलियर और रीवा पुलिस आरोपी के दरवाजे पर जा पहुंची और वहां से छात्रा को बरामद कर आरोपी राजकिशोर रावत निवासी सतना को पकड़ लिया है। छात्रा और आरोपी को लेकर रीवा पुलिस रवाना हो गई है और आगे की कार्रवाई रीवा पुलिस करेगी।
पुलिस का कहना
- छात्रा को अगवा कर लाने वाले आरोपी को पकड़ने के बाद छात्रा को बरामद कर लिया है। आरोपी और बरामद नाबालिग को रीवा पुलिस सौंप दिया गया है। उनको लेकर रीवा पुलिस अपने शहर के लिए निकल गई है। आगे की कार्रवाई रीवा पुलिस करेगी, क्योंकि वहीं अपहरण का मामला दर्ज है।
सतेन्द्र सिंह तोमर, ASP शहर

खबरें और भी हैं...