ग्वालियर में बिल्डर समेत तीन की मौत:भोपाल से लौटते समय खड़े ट्रक में घुसी कार, BSNL का अफसर गंभीर

ग्वालियर8 महीने पहले

ग्वालियर में बिल्डर का परिवार की कार खड़े ट्रक में घुस गई। हादसा बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब डेढ़ बजे सिरसा गांव के पास हाईवे पर हुआ। परिवार रात में भोपाल से ग्वालियर आ रहा था। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें बिल्डर, उसकी मां और फुफेरे भाई की मौत हो गई। वहीं, बीएसएनएल के अफसर की हालत गंभीर है। उसे जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्वालियर के थाटीपुर स्थित मयूर कॉलोनी के रहने वाले अशोक पुत्र केशव राव बंसल बिल्डर हैँ। उनकी दौलतगंज में शॉप भी है। साथ ही, तिरुपति कंस्ट्रक्शन नाम से कंपनी भी है। कंपनी में भगवती प्रसाद पुत्र रामेश्वर दयाल सिंघल पार्टनर हैं। दो दिन पहले वह पार्टनर भगवती प्रसाद, अपनी मां विद्यादेवी के साथ भोपाल गए थे। भोपाल में भगवती के छोटे भाई मनोज सिंघल IES अफसर हैं। वह बीएसएनएल में इंजीनियर हैं। काम खत्म करके रात में भगवती, अशोक, विद्यादेवी और मनोज कार से ग्वालियर के लिए निकले। वह घाटीगांव थाना क्षेत्र के सिरसा गांव हाइवे के पास पहुंचे थे। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि भगवती और फुफेरे भाई अशोक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घायल विद्या देवी ने इलाज के दौरान जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में दम तोड़ दिया। वहीं मनोज की हालत गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ट्रक को कब्जे में ले लिया है। ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

गांव वालों की मदद से निकलवाए शव

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकालने का प्रयास किया। शव कार की बॉडी में फंस गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों और शवों को निकलवाया गया। बताया जा रहा है कि कार तेज गति में थी। पुलिस को अंदेशा है कि ड्राइवर की आंख लगने से हादसा हुआ है। ​​​​​​घाटीगांव थाने के एएसआई लालाराम ने बताया कि सिरसा गांव हाइवे के पास कार-ट्रक की टक्कर हो गई है।