पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Dead Body Of A Student Who Came From Indore, The Family In Thatipur, Jammed Keeping The Body, Created A Ruckus

मामला PSC छात्रा की खुदकुशी का:इंदौर से लाया गया छात्रा का शव, थाटीपुर में परिवार वालों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

ग्वालियर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर छात्रा के परिजन हंगामा कर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। - Dainik Bhaskar
सड़क पर छात्रा के परिजन हंगामा कर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।
  • थाटीपुर के मयूर मार्केट में रहती थी छात्रा
  • पुलिस ने जांच का आश्वासन दिया

सोमवार को इंदौर से छात्रा का शव लेकर परिजन ग्वालियर पहुंचे। यहां चौहान प्याऊ पर छात्रा के परिवार वालों व स्थानीय लोगों ने सड़क पर शव रखकर चक्काजाम प्रदर्शन किया। हंगामा बढ़ा तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने समझाया कि मामले में इंदौर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने यहां से भी मदद का आश्वासन दिया है। घटना शनिवार को इंदौर की प्रोफेसर कॉलोनी स्थित गर्ल्स हॉस्टल की है। समझाइश के बाद परिजन माने।

पढ़ने आई और जिंदगी खत्म कर ली:PSC की तैयारी कर रही ग्वालियर की छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में होम लोन की परेशानी का जिक्र किया

यह है घटना

थाटीपुर थानाक्षेत्र स्थित मयूर मार्केट निवासी राखी (24) पुत्री जगन्नाथ सिंह PSC की तैयारी कर रही थी। वह इंदौर के भंवरकुआं थानाक्षेत्र स्थित प्रोफेसर कॉलोनी के गर्ल्स हॉस्टल में रह रही थी। शनिवार रात को छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल से पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मर्ग कायम कर लिया। छात्रा ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें छात्रा ने मौत के लिए दलाल राजेश यादव उर्फ हर्ष और साथी मनमोहन शर्मा को जिम्मेदार ठहराया था।

यह लिखा था सुसाइड नोट में

सुसाइड नोट में लिखा है कि दलाल राजेश यादव से पूरा परिवार परेशान है। दो साल पहले HDFC बैंक लोन दिलाने के नाम पर मेरी मां से कागज ले लिए। दलाल मनमोहन शर्मा और बैंक मैनेजर आरएस चौहान से मिलवाया। कहा कि लोन स्वीकृत हो जाएगा। हमें बैंक बुलाया चेक। मकान की रजिस्ट्री जमा करा ली। इसके बाद लोन तो नहीं हुआ, मां के नाम से पैसा निकाल लिया। हमने FIR भी दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी न करते हुए मामले में FR लगा दी। छात्रा ने उसे और उसके परिवार को प्रताड़ित करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...